कोरोना से लडऩे वाले योद्धाओं के परिवार भी हैं प्रशंसा के पात्र: नीति तलवाड़

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। परिवार की सहायता के बिना बहुत बार लोग वो कार्य नहीं कर पाते, जो वो करना चाहते हैं और जब हालात जीवन-मृत्यु से संबंधित हों, तो बड़ो-बड़ों के हौंसले भी पस्त हो जाते हैं, पर भारत की माटी में यह खासियत है कि जब भी कोई विपदा देश या देश वासियों पर आती है, तो सभी परिवार अपने बच्चों के माथों पर विजय तिलक लगा कर उन्हें देश सेवा के लिए भेजते हैं।

Advertisements

उपरोक्त शब्द भाजपा महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश सचिव, नीति तलवाड़ ने कोरोना से लडऩे वाले योद्धाओं के परिवारों को सम्मानित करने के अवसर पर कहे। नीति तलवाड़ ने कहा कि भारतीय नारी माँ, बेटी या पत्नी के रूप में अपनी कोमलता का परिचय देती है, पर वही नारी विपदा के समय माता गुजरी, रानी लक्ष्मीबाई बन अपने परिवार के साथ कंधे से कंधा मिला कर बड़ी से बड़ी विपदा से टकराने के लिए भी तैयार रहती है और इतिहास गवाह है कि हरेक पत्नी जब अपने पति की लम्बी आयु की कामना करती है, तो कोई भी बुरी ताकत उस के सुहाग को छू भी नहीं सकती।

इस मौके पर नीति तलवाड़ ने लोगों से भी अपील की कि कोरोना से लडऩे वाले योध्दाओं के वो परिवार, जो उन के आस पास रहते हैं, उनका हौंसला बनाए रखने के लिए उन्हे समय समय पर प्रोत्साहित करते रहें। इस अवसर पर यूथ डिवेलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़, सूरज प्रकाश सूद, रमेश कुमार, रंजीव तलवाड़, संजीव थापर, प्रवीण सैनी, देवम, अमित गुप्ता, सुमित गुप्ता, राकेश कुमार रिंकू भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here