डा. ओबराये के निर्देशों पर सरबत दा भला ने 450 परिवारों को दिया 1 माह का राशन

होशियारपुर/तलवाड़ा(द स्टैलर न्यूज़)। बिना किसी से कोई आर्थिक मदद के अपनी निजी कमाई के साथ करोड़ों रुपये खर्च करके हर धर्म,जाति के जरूरतमंद लोगों की आवाज बन चुके दुबई के नामवर कारोबारी डा. एस.पी.सिंह ओबराये की सरप्रस्ती में चलने वाले सरबत का भला चेरीटेबल ट्रस्ट की तरफ से कोरोना वायरस के कारण प्रभावित हुए तलवाड़ा क्षेत्र के 450 जरूरतमंद परिवारों को एक-एक माह का सूखा राशन बांटा गया।

Advertisements

इस संबंधी जानकारी देते हुए सरबत दा भला चैरीटेबल ट्रस्ट तलवाड़ा के इंचार्ज प्रो. अजय सहगल ने बताया कि डा. ओबराये की अगुवाई में कोरोना महामारी के कारण पैदा हुई स्थिति में बेरोजगार हुए दिहाड़ीदार लोगों को सूखा राशन की किटें बांटी गई। उन्होंने बताया कि इस दूसरे पड़ाव में ट्रस्ट की तरफ से समूह पंजाब के अलावा नजदीकी राज्यों के कुछ हिस्सों में 40 हजार जरूरतमंद परिवारों को 160 टन आटा, 60 टन दालें, 60 टन चावल, 60 टन चीनी जबकि 9 टन चायपत्ती बांटी जाएगी। उन्होंने यह भी बताया कि ट्रस्ट की तरफ से दी जाने वाली राशन की 19 किलो के करीब वाली एक किट में 10 किलो आटा, 3 किलो चावल, 3 किलो चीनी, 2.5 किलो दाल व 300 ग्राम चायपत्ती शामिल है। जिसके साथ एक दरमियान परिवार का एक माह का गुजारा हो सकेगा।

प्रो. सहगल ने कहा कि डा. एस.पी. सिंह ओबराये की तरफ से यह घोषणा की गई है कि ट्रस्ट की तरफ से सारे सेवा कार्य तब तक निरंतर जारी रहेगी जबतक कोरोना वायरस हुए हालात ठीक नहीं हो जाते। इस मौके पर अन्य के अलावा तलवाड़ा के एस.एच.ओ. भूषण सेखड़ी, प्रिं. देस राज शर्मा, गुरूद्वारा सिंह सभा के प्रधान प्रो. बखतावर सिंह, जनरल सचिव सतविंदर सिंह, सुरिंदर सिंह सैनी, ढिल्लों व अक्षय सहगल आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here