राजनीतिक स्वार्थसिद्धी का शिकार हो रहे हैं नीले कार्ड धारक: तलवाड़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। केन्द्र सरकार ने सामाजिक सुरक्षा के मद्देनजर बिना किसी भेदभाव के हर वर्ग को कोई न कोई राहत पहुंचाने का प्रयास किया है। गरीबी की रेखा से नीचे रहने वाले लोगों के भोजन की व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए हर परिवार को उचित अनाज पहुंचे, उसका प्रबंध भी किया गया है।

Advertisements

पर देखने में आया है कि बहुत सी जगहों पर राजनीतिक महत्त्वाक्षांओं की पूर्ति के चलते पहले से मौजूद नीले कार्ड धारकों के नाम काटे जा रहे हैं। उपरोक्त शब्द यूथ डिवेलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने आज अपने कार्यालय में नीले कार्ड धारकों के नाम सूचियों से काटे जाने पर उन की समस्याओं को सुनने के अवसर पर कहे। तलवाड़ ने कहा कि हर गांव व मोहल्ले में ऐसी समस्या सामने आई है, जिस से महामारी के इस दौर में लोगों में असंतोष व आक्रोश उत्पन्न हुआ है।

इस मौके पर तलवाड़ ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के नाम पत्र लिख कर उन से अपील की कि जो लोग मुश्किल की इस घड़ी में इंसानियत के बरखिलाफ वोट की राजनीति कर रहे हैं, उनके खिलाफ सख्त कारवाई कर एक उदाहरण स्थापित करें।

तलवाड़ ने जरूरतमंद लोगों को अलग अलग समाज सेवी संस्थाओं के माध्यम से राशन का प्रबंध भी करवाया। इस अवसर पर भाजपा महिला मोर्चा, पंजाब की प्रदेश सचिव नीति तलवाड़, भजन सिंह मट्टी, प्रवीण सैनी, दीपक कुमार व अन्य लोग उपस्थित थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here