पूर्व पार्षद लक्की ने न्यू फतेहगढ़ में वाटर सप्लाई पाइप डालने के कार्य का करवाया शुभारंभ

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वार्ड नंबर 13 के तहत पड़ते न्यू फतेहगढ़ मोहल्ले में वाटर सप्लाई पाइप लाइन डाले जाने के कार्य का पूर्व पार्षद अजीत सिंह लक्की ने शुभारंभ करवाया। इस अवसर पर श्री लक्की ने कहा कि कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा के निर्देशों पर कार्य शुरु करवाया गया है ताकि लंबे समय से पेयजल की समस्या से जूझ रहे इलाका निवासियों को राहत प्रदान की जा सके।

Advertisements

उन्होंने कहा कि श्री अरोड़ा द्वारा शहर की विकास के लिए कई प्रोजैक्ट शुरु करवाए गए हैं तथा इनके पूर्ण होने पर हमारा शहर विकसित शहरों की गिणती में अग्रणीय पंक्ति में खड़ा हो जाएगा। श्री लक्की ने इस कार्य के लिए श्री अरोड़ा का धन्यवाद करते हुए कहा कि पानी जोकि हर घर की जरुरत है की पाइप लाइन इस इलाके में न होने से लोगों को कई प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था। जिसे लेकर उन्होंने कुछ समय पहले ही श्री अरोड़ा से भेंट की थी और उन्हें इस बाबत अवगत करवाया था। इस पर श्री अरोड़ा ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए पाइप लाइन डाले जाने के कार्य को जल्द से जल्द करवाने की बात कही थी।

जिसका सभी इलाका निवासियों ने स्वागत करते हुए उनका धन्यवाद किया है। श्री लक्की ने कहा कि वार्ड की अन्य समस्याएं भी जल्द हल करवाई जाएंगी। इस अवसर पर अन्य के अलावा आर.के. सुधीर भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here