अध्यापकों ने मिशन फतेह को पूर्ण कामयाब बनाने का लिया प्रण

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कोरोना महामारी के खिलाफ मिशन फतेह को पूर्ण कामयाब बनाने के लिए सरकारी स्कूलों के अध्यापकों ने बड़ी संख्या में प्रण लेना शुरू किया है ताकि वह इस बीमारी की रोकथाम के लिए अपनी वचनबद्धता प्रकट कर सकें। सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल चौहाल के लेक्चरर संदीप कुमार सूद, लेक्चरर पूनम विरदी, लेक्चरर अशोक कालिया, एसएस मिस्ट्रेस इंदु बाला, पंजाबी मिस्ट्रेस जगदीप कौर, मैथ मिस्ट्रेस रितु वर्मा, साइंस मास्टर रछपाल सिंह, सरकारी हाई स्कूल फुगलाना के हिंदी मास्टर सरजू सूरी, सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल शेरगढ़ के लेक्चरर मनोज दत्ता तथा कृष्ण कुमार ने मिशन फतेह को पूर्ण कामयाब बनाने के लिए प्रण लिया।

Advertisements

जिसमें उन्होंने कहा कि वह मिशन फतेह को पूरन कामयाब बनाने के लिए अपने तथा अपने परिवार से बाहर निजी सेहत संभाल के लिए बार बार हाथ धोने, मास्क पहनने, समाजिक दूरी बनाए रखने, निजी अथवा सार्वजनिक साधनों द्वारा सफर करते समय पंजाब सरकार द्वारा जारी हिदायतओं और लागू नियमों का पालन करते पंजाब निवासियों की तंदुरुस्ती बनाए रखने के लिए एक जिम्मेदार नागरिक के तौर पर काम करेंगे और दूसरों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित करेंगे।

इन अध्यापकों ने बच्चों से भी अपील की कि वे मिशन फतेह को सफल बनाने के लिए मिलजुल कर प्रयास करें क्योंकि यह बीमारी अब गंभीर होती जा रही है तथा बचाव के द्वारा ही इससे बचा जा सकता है, इसलिए जहां तक बहुत जरूरी ना हो घर में रहने को ही प्राथमिकता दी जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here