देशहित में चाइना का सामान न बेचें दुकानदार, करें बहिष्कार, सैनिकों का दें साथ: दर्पण गुप्ता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। चीन द्वारा लंबे समय से हमारे देश की सीमाओं पर कब्जा करने की नापाक हरकतें की जा रही हैं, जिनका भारतीय सेना द्वारा मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है। चीन यह समझता है कि भारत 1962 का ही भारत है, लेकिन वो भूल रहा है कि भारत 2020 वाला देश है तथा देश की कमान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों में है। जिसके चलते उसका कोई भी मनोरथ पूरा नहीं होगा तथा उसकी हर हरकत का जोरदार तरीके से जवाब दिया जा रहा है।

Advertisements

सोमवार रात को गलवान घाटी में चीनी सेना के साथ लोहा लेते हुए शहीद हुए भारतीय जवानों को शत-शत नमन है और देशहित में प्रत्येक दुकानदार को यह प्रण करना चाहिए कि वो चाइना का बना सामान न तो खरीदेगा और न ही बेचेगा। यह बात जिला भाजपा व्यापार मंडल के अध्यक्ष दर्पण गुप्ता और जिला उपाध्यक्ष व व्यापारी सुरेश भाटिया बिट्टू ने कही। उन्होंने कहा कि चीन द्वारा भारत के साथ लगती प्रत्येक सीमा पर विवाद कर रहा है, जिसका भारतीय सेना द्वारा करारा जवाब दिया जा रहा है। गलवान घाटी में भी भारतीय जांबाजों ने अपनी जान की परवाह न करते हुए अपने प्राणों की आहुति दे दी और यह आहुति हमारे लिए थी कि हम यहां पर चैन की नींद सो सकें। लेकिन इन शहीदों के प्रति हमारा भी कुछ फर्ज बनता है कि कोई भी दुकानदार चीन में बनी चीज को न खरीदे व न ही बेचे।

ऐसा करके चीन को सबक सिखा पाएंगे कि एक तरफ हमारे देश के बहादुर सैनिक तो दूसरी तरफ हम नागरिक सभी देश के लिए एक हैं और देशहित में लिए गए फैसलों पर एकजुट होकर पहरा देते हैं। श्री गुप्ता व बिट्टू भाटिया ने अपील की कि दुकानदार उनकी इस बात का समर्थन करें ताकि चीनी वस्तुओं का बहिष्कार करके जवानों का साथ देने का संकल्प पूरा हो सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here