निजी स्वार्थ हेतु बहुत से राजनातिज्ञों ने बनवाए हैं नेपाल वासियों के आधार कार्ड: तलवाड़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आधार कार्ड एक तरह से भारत की नागरिकता का सबूत हैऔर यह कार्ड किसी दूसरे देश के नागरिक का नहीं बन सकता। पर देखने में आया है कि नेपाल से भारत में काम करने आए कई लोगों के आधार कार्ड बने हुए हैं। जिसे कुछ राजनीतिक लोगों ने अपने वोट बैंक के लालच हेतु बनवाया है। उपरोक्त शब्द यूथ डिवेलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने आज अपने कार्यालय में लोगों की शिकायतों को सुनने के अवसर पर अपने संबोधन में कहे।

Advertisements

विभाग को उचित कारवाई हेतु लिखा पत्र

तलवाड़ ने कहा कि पहले भी भारत ऐसे ही कुछ राजनीतिक लोगों की वजह से गैर कानूनी शरणार्थियों की समस्या से जूझ रहा है, जिन में बंगलादेशी आदि भी शामिल हैं। तलवाड़ ने कहा कि अपने छोटे से लाभ के लिए देश को खतरे में डालने वाले ऐसे सभी लोगों पर देश द्रोह का पर्चा दर्ज होना चाहिए।

इस मौके पर तलवाड़ ने ऐसे ही कुछ आधार कार्डों की सूची, जो है तो नेपाल के वसनीक, पर उन के आधार कार्ड होशियारपुर में बने हैं, विभाग को कारवाई हेतु भेजते हुए कहा कि इन आधार कार्डों को बनाने वाले व बनवाने वाले सभी लोगों पर सख्त कारवाई की जाए। इस अवसर पर राजन अग्रिहोत्री, मदन लाल सैनी, के.सी. शर्मा, प्रवीण सैनी मोना, कुलविंदर कुमार, तरनजीत अदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here