कमेटी बाजार: गुप्ता वस्तु भंडार में स्वास्थ्य विभाग की दबिश, एंटी कोरोना काढ़ा पकड़ा, भरे सैंपल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: संदीप डोगरा/संदीप वर्मा। शहर के कमेटी बाजार स्थित गुप्ता वस्तु भंडार में आज 8 जुलाई को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दबिश देकर वहां से एंटी कोरोना काढ़ा पकड़ा और सैंपल भरे। विभाग की तरफ से सुपरिटेंडेंट मनजीत सिंह, ड्रग इंस्पैक्टर-कम-जिला डा. भूपिंदर कौर, आयुर्वेदिक मैडिकल अधिकारी डा. नरेश माही के अलावा थाना सिटी प्रभारी गोविंदर कुमार बंटी, एएसआई सतनाम सिंह, एएसआई दविंदर कुमार, होमगार्ड युवराज सिंह तथा दर्जा चार गुरप्रीत व बलदेव कृष्ण मौजूद थे।

Advertisements

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि कमेटी बाजार में गुप्ता वस्तु भंडार में एंटी कोरोना काढ़ा बेचा जा रहा है। सूचना के आधार पर टीम द्वारा आकर चैकिंग की गई तो इनसे एंटी कोरोना काढ़ा बरामद हुआ है। जिस संबंधी सैंपल ले लिए गए हैं तथा अगली कार्यवाही को अमल में लाया जा रहा है।

अधिकारियों ने कहा कि बिना सरकार की आज्ञा और स्वीकृति के कोई भी कोरोना से बचाव एवं एंटी कोरोना काढ़ा व दवाई आदि नहीं बेच सकता। उन्होंने कहा कि सैंपलों को जांच के लिए भेजा जाएगा और जो भी बनती कानूनी कार्यवाही होगी की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here