व्यापारी वर्ग की मुश्किलों को सरकार तक पहुंचाने के लिए आप ने चलाई जनसंपर्क मुहिम

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। व्यापारी वर्ग की मुश्किलों के हल के लिए सरकार तक उनकी आवाज पहुंचाने के लिए आम आदमी पार्टी द्वारा व्यापारी जनसंपर्क मुहिम की शुरुआत की गई है। आम आदमी पार्टी होशियारपुर द्वारा हलका इंचार्ज संदीप सैनी की अध्यक्षता में पार्टी द्वारा शुरू की गई व्यापारी जनसंपर्क मुहिम का पार्टी कार्यालय में पोस्टर जारी कर जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की गई। इस अवसर पर अपने विचार रखते हुए संदीप सैनी ने कहा कि आज तक जितनी भी सरकारें पंजाब में आई हैं। उन्होंने पंजाब के व्यापारी वर्ग को हर स्तर पर परेशान और लूट का केंद्र ही बना कर रखा है।

Advertisements

मगर 2022 में आम जनता द्वारा अगर आम आदमी पार्टी को आशीर्वाद देकर पंजाब की सत्ता सौंपी जाती है, तो दिल्ली के व्यापारियों से ज्यादा रियायतें और सहुलियतें देकर पंजाब के हर व्यापारी वर्ग को समृद्धि एवं व्यापारिक तौर पर शक्तिशाली बनाने का भरपूर प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी पंजाब के समस्त व्यापारी वर्ग की मुश्किलों के हल के लिए हर तरह के संघर्ष के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि आज पंजाब का व्यापारी वर्ग कांगेस सरकार की गलत नीतियों के कारण व्यापारिक और आर्थिक तौर पर हर तरह से कमजोर हो चुका है। आज पंजाब का व्यापारी वर्ग टैक्सौ और अफसरशाही के कारण परेशान है जिसको आम आदमी पार्टी किसी भी कीमत पर सहन नहीं करेगी।

मगर आम आदमी पार्टी ने इस मुहिम द्वारा सभी पार्टियों को यह बताने का प्रयास किया है कि व्यापारी वर्ग की समस्याएं सबसे पहले सरकार को हल करनी चाहिए ताकि उनका व्यापार बचाया जा सके। इस अवसर पर ट्रेड विंग के शहरी अध्यक्ष दिलीप ओहरी, मोहनलाल चित्तो, मंगतराम कालिया, खुशीराम धीमान, तरुण गुप्ता, संजय राजपुरोहित, निशू कुमार तथा अन्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here