तानिश गुप्ता ने बढ़ाया होशियारपुर का गौरव: खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने सीबीएससी बाहरवीं कक्षा (नॉन मैडीकल) के नतीजों में पूरे पंजाब में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले जिला होशियारपुर के तानिश गुप्ता को उसके निवास पर जाकर सम्मानित किया। इस मौके पर खन्ना ने कहा कि तानिश गुप्ता ने जहां अपने माता-पिता का नाम पूरे प्रदेश में रोशन किया है वहीं जिला होशियारपुर का भी मान बढ़ाया है।

Advertisements

सीबीएससी बाहरवीं कक्षा के नतीजों में पंजाब में टॉप करने पर किया सम्मानित

खन्ना ने कहा कि तानिश गुप्ता ने अपनी विद्या के बलबूते पर जो उपलब्धि हासिल की है वह काबिले तारीफ है। खन्ना ने तानिश गुप्ता के माता पिता व अध्यापकों को बधाई देते हुए कहा कि तानिश गुप्ता के आध्यापकों की मेहनत, माता पिता के सहयोग व तनिष गुप्ता की पढ़ाई के प्रति लगन के फलस्वरू प आज उसने यह स्थान हासिल किया है जो गर्व की बात है।

इस मौके पर खन्ना ने तानिश को इस उपलब्धि के लिए सम्मानित भी किया। इस मौके खन्ना के साथ विजय अग्रवाल, राजेश नक्कड़ा, गोपी चंद कपूर, उमेश जैन, आनंद अग्रवाल, तनिष गुप्ता के पिता दर्पण गुप्ता, माता आरती गुप्ता, रेखा गुप्ता, अश्विी गुप्ता, विजय सूद, संदीप जोशी, संजीव भारद्वाज आदि भी उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here