पीएसईबी परीक्षा परिणाम में कांसेप्ट क्लासेज के छात्रों ने फिर रोशन किया अकादमी और शहर का नाम

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: श्वेता राणा। सीबीएसई, आईसीएसई के बेहतरीन परिणाम के बाद अब बोर्ड द्वारा घोषित बारहवीं के परीक्षा परिणामों में मैडिकल, नॉन मैडिकल, कार्मस विषयों में भी कांसेप्ट क्लासेज अकादमी के छात्रों ने अपना लोहा मनवाया है। इस अवसर पर अकादमी के डायरेक्टर राजीव ठाकुर व नवल राणा ने परिणाम बताते हुए कहा कि अकादमी कि छात्रा मनशालिका ने 91 प्रतिशत, नीयती ने 91 प्रतिशत, अंशिका ने 90 प्रतिशत, नवनीत कौर व राधिका ने 90 प्रतिशत, अभिषेक ठाकुर, निष्ठा सेतिया, वलोसम, मुसकान, अभिषेक कुमार ने 87 प्रतिशत से अधिक अंक लेकर अपने अभिभावकों व अकादमी का नाम रोशन किया है।

Advertisements

वहीं 80 प्रतिशत से अधिक अंक लेने वालों से स्माइली ठाकुर, निशांत राय, जसराज सिंह, अंकिता, मानवी व 70 प्रतिशत से अधिक अंक लेने वालों में सोनिया, अनमोल, हरनीत कौर, रोहित, सोनिया सैनी, तुषार राणा, जशनदीप सिंह, हरजोत सिंह, तुषार धीमान आदि शामिल है। इस मौके पर प्रो. राजीव ठाकुर ने परिणामों पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि लॉकडाऊन के बावजूद भी अकादमी के छात्रों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया।

जिसका श्रेय अकादमी के कर्मठ अध्यापकों व छात्रों के अभिभावकों को जाता है। उन्होंने बताया कि अकादमी न सिर्फ बोर्ड परिक्षाओं में बेहतरीन परिणाम देती है आपितु आईटीआई व मैडिकल जैसी राष्ट्रीय स्तर की परीक्षाओं में भी अकादमी के छात्रों व अध्यापकों का कोई सानी नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here