रिश्तों का खून: सगे ताया के लडक़े ने बहन को बनाया हवस का शिकार, आरोपी जगीर के खिलाफ मामला दर्ज

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़)। तलवाड़ा के कस्बा कमाही देवी के अंतर्गत पड़ते एक गांव की एक नाबालिग लडक़ी को उसके ही सगे ताया के लडक़े के द्वारा हवस का शिकार बनाने का मामला सामने आया है। इस दौरान पीडि़त लडक़ी की मां ने तलवाड़ा की पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उसकी लडक़ी जिसकी आयु (16) है जोकि डीएवी स्कूल कमाही देवी में पढ़ती है। इस दौरान उसकी लडक़ी ने उसे बताया कि करीब 18 माह पहले जब वह अपनी ताई जोकि अक्सर बीमार रहती है, के घर काम करने के लिए गई थी तो इस दौरान उसके ताया के लडक़े जगीर सिंह पुत्र शमशेर सिंह निवासी बहनंगल ने अपने घर में उसके साथ जबरदस्ती संबंधी बनाकर उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया और बाद में जब भी वह अपनी ताई की देखभाल करने के लिए उसके घर जाती तो जगीर सिंह उसके साथ जबरदस्ती अवैध तौर पर संबंध बनाता था और किसी को बताने पर उसे जान से मारनी की धमकिया भी देता था।

Advertisements

जिसके डर से उसने यह बात किसी को भी नहीं बताई। लेकिन किसी तरह उसने हिम्मत कर यह पूरी घटना उसने अपनी मां को बताई जिसने इस संबंधी जब अपने जेठ के बेटे जगीर सिंह से पूछा तो जगीर सिंह उसके साथ गाली गलौच करते हुए उसके साथ झगड़ा करने लगा। पीडि़त लडक़ी की मां ने बताया कि जगीर सिंह (28) द्वारा उसकी नाबालिग लडक़ी के साथ कथित तौर पर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाकर बलात्कार करने व उसकी जिंदगी को खराब कर दिया है।

इस संबंधी थाना तलवाड़ा पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी जगीर सिंह के खिलाफ धारा 376, 506, पोक्सों एक्ट की धारा 8 के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here