अगम्या व अनिष्का ने भाई वंश को राखी बांधने के साथ चेहरे पर मास्क लगाकर लोगों को कोरोना से बचने का दिया संदेश

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। भाई-बहन के प्रेम का त्योहार रक्षाबंधन पूरे देश में बहुत ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है। बहनें अपने भाइयों को राखी बांधती हैं और उनसे दक्षिणा में अपनी रक्षा का वचन लेती है और बहन भाई की कलाई पर राखी बांधते हुए उसकी लंबी आयु की कामना करती है। इस बार लॉकडाऊन व कोरोना वायरस के चलते भाई-बहन इस त्यौहार पर एक साथ नहीं होने के कारण कई लोगों को मैसेजेज से ही काम चलाना पड़ा।

Advertisements

कई बहनों के भाई विदेश होने के कारण उन्होंने अपनी बहनों से फेसबुक, वॉट्सएैप, मैसेज और एफबी मैसेंजर के जरिए संपर्क करके शुभकामना का संदेश एक दूसरे को दिया। होशियारपुर संतोख नगर निवासी “द स्टैलर न्यूज़” के मुख्य संपादक संदीप डोगरा की बेटी अग्मया व अनुष्का ने अपने भाई वंश डोगरा को राखी बांधते हुए जहां उसकी लंबी आयु की कामना की वहीं उसके चेहरे पर मास्क लगाकर सभी को कोरोना से बचने का संदेश भी दिया।

होशियारपुर के शास्त्री नगर निवासी भारती ठाकुर ने अपने भाई युवराज ठाकुर व राजवीर ठाकुर को राखी बांधी। इसी तरह होशियारपुर के गांव जलालपुर की विन्नी ने अपने भाई रोहित को राखी बांधते हुए उसकी लंबी आयु की कामना की और रोहित ने भी अपनी बहन से जिंदगी में कभी नशा न करने का प्रण लिया। हालांकि कोरोना संक्रमण को लेकर इस बार राखी भी अन्य त्योहारों की तरह फीकी नजर आई लेकिन भाई बहन के प्यार में कमी नहीं आई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here