मास्टर अनमोल राजा की भेंट मेरे मालका रिलीज, अरोड़ा महासभा ने अनमोल को दी बधाई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के प्रसिद्ध भजन/भेंट गायक बिक्रम राजा के बेटे मास्टर अनमोल राजा रिलीज की गई। शिव मंदिर माउंट एवेन्यू में अरोड़ा महासभा की तरफ से प्रधान दीपक मेहंदीरत्ता की अगुवाई में आयोजित कार्यक्रम में अनमोल राजा की अनमोल भेंट मेरे मालका का पोस्टर व भेंट रिलीज की गई। इस मौके पर अनमोल राजा ने कहा कि इस साल कोरोना के कारण श्रावण माह में लगने वाला माता का मेला न होने से लाखों श्रद्धालुओं को मायूसी का सामना करना पड़ा है तथा उसका यह प्रयास है कि श्रद्धालु घर बैठे ही माता के नाम का सुमिरन कर सकें व मां के चरणों से जुड़ सकें। उसने कहा कि उसने पिता बिक्रम राजा की प्रेरणा से माता के चरणों में छोटी से भेंट अर्पण की है।

Advertisements

इस मौके पर दीपक मेहंदीरत्ता ने कहा कि होशियारपुर से बहुत सारे कलाकार एवं गायक हुए हैं जिन्होंने शहर व जिले का नाम रोशन किया है तथा उन्हीं महान कलाकारों में शूमार हैं बिक्रम राजा जोकि पिछले लंबे समय से लोगों को भक्ति भावना से जोड़े हुए हैं। उनके पदचिन्हों पर चलते हुए उनके बेटे अनमोल राजा ने जो प्रयास किया है वह सराहनीय है तथा माता के भक्तों को उनकी भेंट जरुर पसंद आएगी।

उन्होंने अनमोल को उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं भेंट की। इस दौरान प्रदेश महामंत्री कमलजीत सेतिया एवं प्रोजैक्ट चेयरमैन संजीव अरोड़ा ने कहा कि अनमोल राजा बहुपक्षीय प्रतीभा का धनी बच्चा है तथा इसकी आवाज़ में जो जादू है वह एक दिन पूरी दुनिया में फैलेगा। उन्होंने अनमोल को भेंट रिलीज होने पर बधाई दी। इस अवसर पर सुषमा सेतिया, सविता रानी, जसविंदर पाल, सुरेश अरोड़ा, दीपक नरुला, अजय चावला, राकेश अरोड़ा, अंकुर, सुरिंदर कुमार आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here