डीजे साउंड व लाईट एसोसिएशन ने कैबिनेट मंत्री और जिलाधीश की उनका काम खोलने की आपील

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आज डीजे साउंड व लाईट एसोसिएशन होशियारपुर की तरफ से गांव पिपलांवाला में एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें डीजे, साउंड एसोसिएशन ने कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा, जिलाधीश अपनीत रियात व एसडीएम से गुहार लगाते हुए कहा कि जहां जिम, दुकानें, बसें, मंदिर, होटल, शराब के ठेके आदि खोल दिए गए हैं, वहीं डीजे व साउंड का काम खोलने की भी अनुमति दी जाए।

Advertisements

उन्होंने कहा कि वह पिछले 5 महीने से बेरोजग़ार है तथा बेरोजग़ारी के चलते परिवार का पालन-पोषण करना भी बहुत कठिन हो गया है। जिसमें बच्चों के स्कूलों की फीसें, दुकानों का किराया, गाडिय़ों की किशतें, टैक्स व लोन आदि देने मुशिकल हुए पड़े हैं। उन्होंने कहा कि हर वर्ग में काम शुरू हो गया है, लेकिन उनके पास कमाई का कोई साधन नहीं है। जिससे वह अपना गुज़ारा कर सकते हैं। लेकिन केवल उन्हीं का काम ऐसा है जिसे अभी तक शुरू करने की अनुमति नहीं दी गई है। उन्होंने कैबिनेट मंत्री व जिलाधीश से अपील की है कि उनको भी कार्य करने की अनुमति दी जाए ताकि वह भी अपने परिवार का पेट पाल सके। उन्होंने कहा कि प्रशासन की तरफ से बसों को चलाने की भी अनुमती दे दी है। लोगों को भी सरकार की तरफ से फार्म हाउस में कीर्तन व जागरण करने की मंजूरी देनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि उन्हें डीजे व साउंड के कार्य खोलने की अनुमती दी जाए। उन्होंने विश्वास दिलाया कि उनके द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग आदि का पूरा ध्यान रखेंगे। उन्होंने प्रसासन को चेतावनी दी कि अगर उनकी मांगे नहीं मानी गई तो 15 अगस्त वाले दिन वह अपना डीजे, साउंड बंद ही रखेंगे। इस मौके पर ध्यान चंद ध्याना, रोमी डीजे, रत्न डीजे, संघा डीजे, बैंस डीजे, राजन डीजे, साबी डीजे, राजीव डीजे, हरविंदर डीजे, विजय डीजे, रमन डीजे, दीपू, बिल्लू डीजे, रोशन डीजे, मट्टू डीजे, मंगा डीजे, राजू डीजे, सैनी डीजे आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here