मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर द्वारा भेजी 10 करोड़ से अधिक की ग्रांट से किए जा रहे विकास कार्य: गोल्डी

गढ़शंकर (द स्टैलर न्यूज़)। गढ़शंकर शहर के बार्ड नंबर-12 में फतहपुर रोड़ पर 30 लाख के निर्माण से बनाए जाने वाली 2 गलियों के निर्माण कार्य का शुभारंभ कांग्रेस के प्रदेशिक महासचिव व पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी ने किया और पूर्व पाषर्द परमजीत पम्मा की मांग पर बार्ड 12 के शमशान घाट व कबिरस्तान पर शैड बनाने और वहां तक रास्ते बनाने तथा बार्ड 13 में पार्क के सुंदरीकरण करने का लोगो को अशवासन दिलाया। इस दौरान पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी ने बताया कि 15-15 लाख से यह दोनों गलियां बनाई जाएगी। इसका वायदा हमने गत सप्ताह किया था और आज इसका काम शुरू करवा दिया गया है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार बनने के बाद पहले करीब 7 करोड़ पर गढ़शंकर शहर के विकास के लिए जारी किए थे। जिससे शहर में सीव्रेज व बाटर सप्लाई का काम किया जा रहा है। इसके ईलावा बार्ड नंबर 13 में पीने के पानी का टयूबवैल लगाया जाएगा और गलियां का निर्माण किया गया है। अब 4 करोड़ रूपए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह जी ने और शहर के विकास के लिए दिए है। जिससे शहर की रहती सभी गलियों को बना दिया जाएगा और शहर में लगे मुख्य रोड़ पर बिजली के खराब खंबों को बदला जाएगा। अब तक शहर में 1 हजार से ज्यादा सोलर लाईटस लगा दी गई है।

अब 900 और सोलर लाईटस लगा दी जाएगी। इस समय ठेकेदार कुलभूशन शौरी, आल इंडिया जाट महासभा के पंजाब के महासचिव अजायब सिंह बोपाराय, नंबरदार परमजीत पम्मा, पूर्व पार्षद परमजीत पम्मा, राजन शर्मा उर्फ लोचू, हरजीत सिंह सोहनपाल, डा. दलजीत लौंगियां, बाबा बीरू राम, मास्टर जीत राम, भजना राम, राणा धर्मपाल, जीत राम, जगजीवन राणा, विजय हाडां, संजीव कुमार, अश्वनी कुमार बंटा व बिल्ला चक्क सिंघा आदि मौजूद थे।

2016 में रखा था इन गलियों का नींव पत्थर लेकिन बनी एक मीटर भी नहीं। पूर्व पार्षद परमजीत पम्मा ने कहा कि इन गलियों के निर्माण में अकाली भाजपा सरकार के समय तब तत्तकालीन विधायक ने नींव पत्थर 2016 में रखा था। लेकिन आज तक दोनों गलियां नहीं बनी। अब काग्रेस सरकार आई तो पूर्व विधायक ने ग्रांट जारी करवाई तो गलियों के निर्माण का काम शुरू हुया। कुछ पार्षद ऐसे है जो 20-20 वर्ष से लेकिन आज तक अपने बार्डों के शमशान घाट की श्ैाड और रास्ता तक नहीं बना पाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here