श्री आत्मानंद जैन सभा के पूर्व प्रधान राकेश जैन का हृदय गति रुकने से निधन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। श्री आत्मानंद जैन सभा के पूर्व प्रधान राकेश जैन जैन वीडियो वाले का सोमवार देर रात हृदय गति रुकने से देहांत हो गया। वह अनमोल व्यक्तित्व के व्यक्ति थे और आज जैन समाज को उनके देहांत से कभी न पूरी होने वाली क्षति हुई है।

Advertisements

उक्त बात जैन शिक्षा निधी के प्रधान जीवन जैन ने एक शोक सभा में कही। उन्होंने कहा कि राकेश जैन हमेशा ही जैन धर्म के कार्यों और समाज सेवा के कार्यों में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेते रहे हैं और जो भी उनके पास किसी भी सहायता के लिए जाता वह उसकी सहायता अपने तौर पर करते। उन्होंने कहा कि उन्होंने श्री आत्मानंद जैन सभा के प्रधान होने के नाते जैन शिक्षा निधी में भी अहम योगदान दिया। उन्होंने शोक सभा में परमपिता परमात्मा के आगे प्रार्थना करते हुए उनको अपने चरणों में स्थान देने और परिवार को इस क्षति को सहन करने की क्षमता प्रदान करने की प्रार्थना की।

इस अवसर पर श्री आत्मानंद जैन सभा के प्रधान राकेश जैन पप्पी, अजित जैन, बोबी जैन, साहिल जैन, राकेश जैन, प्रदीप जैन बिल्लू, लातेश जैन, गौरव जैन, रिंकू जैन, अरुण जैन, अदित्य जैन, सुशील जैन, जैन शिक्षा निधी के सेक्रेटरी कुशल जैन, कैशियर प्रदीप जैन, सह कैशियर मनीक जैन व अन्य सभा के पदाधिकारी व सदस्यों ने उनकी आत्मिंक शांति के लिए प्रार्थना की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here