चेंज़ आफ लैंड यूजऱ के नाम पर लोगों की जेबों पर डाला जा रहा है डाका: तलवाड़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सरकार के खाली खजाने को भरने के लिए आम लोगों की जेब पर डाका मारा जा रहा है। बहुत से अन्य तरीकों के साथ-साथ एक तरीका चेंज़ आफ लैंड यूजऱ भी बनाया गया है, जिसमें नियमों को ताक पर रख कर उपभोक्ता को लूटा जा रहा है। उपरोक्त शब्द यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने आज अपने कार्यालय में आयोजित एक बैठक में लोगों को इस संबंध में जानकारी देते हुए कहे।

Advertisements

तलवाड़ ने कहा कि जिस प्लाट की रजिस्ट्री तहिसीलदार दवारा कमर्शियल रेट लगा कर की गई है, अगर उस जगह का नकशा पास करवाने के लिए उपभोक्ता संबंधित अदारे में जाता है, तो उस से जबरन चेंका आफ लैंड यूकार करवाने की बात कही जाती है। यह बात समझ से परे है कि जो भू्मि पहले ही कमर्शियल है और उस भूमि का कमर्शियल कुलैक्टर रेट के साथ सरकार ने पैसा भी ले लिया है, तो उस कमर्शियल भूमि का पुन: चेंका आफ लैंड यूकार किस में करवाना है। तलवाड़ ने कहा कि पंजाब सरकार पर पंजाबी की कहावत अंधा पीसे, कुत्ता चाटे, पूरा तरह से लागू होती है।

उन्होने कहा कि इस संबंध में उनके दवारा पंजाब के मुख्यमंत्री व अन्य संबंधित अधिकारियों को पत्र लिख कर कार्रवाई करने की अपील की गई है। तलवाड़ ने कहा कि अगर इस संबंध में सरकार दवारा संतोषजनक जवाब नहीं मिलता, तो वो यह मामला अदालत में ले कर जाएंगे। इस अवसर पर भाजपा महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश उपाध्यक्ष नीति तलवाड़ सूर्यामणि जैन, रमेश कुमार नत्थू, अंशुल मेहता, आशुतोष, अनंत जैन, लवदीप, गगन, ज्योतिका, वंश शर्मा आदि भी उपस्थित थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here