सुजानपुर में जल्द बनेगा अस्पताल का भवन व इमरजेंसी सेवा कक्ष: विधायक राणा

हमीरपुर(द स्टैलर न्यूज़)। प्रदेश में जनहित के मुद्दों को उठाने के लिए प्रख्यात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने सोमवार को विधानसभा में सुजानपुर के अस्पताल में आपातकालीन कक्ष स्थापित करने व मेडिसिन विशेषज्ञ के साथ बच्चों के डॉक्टर के पद भरने का प्रश्न रखा।

Advertisements

इसी के साथ राणा ने अस्पताल के भवन निर्माण हेतु सरकार से पूछा कि सरकार इसको लेकर क्या कदम उठा रही है। जवाब में सरकार ने बताया कि सुजानपुर में अतिरिक्त भवन में स्थाई आपातकालीन कक्ष जल्द बनाया जाएगा। सुजानपुर अस्पताल के अतिरिक्त भवन के निर्माण हेतु भूमि चयनित है, जिसकी औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं। उसके बाद इस भवन का निर्माण शुरू हो जाएगा।

राणा ने पूर्व सरकार द्वारा प्रस्तावित खेल विधेयक की स्थिति का ब्यौरा भी मांगा। इसके अलावा शिमला जल निगम लिमिटेड के कर्मचारियों का ब्यौरा भी लिया कि जल निगम में कितने कर्मचारी आउटसोर्स पर रखे हैं। राणा ने यह भी पूछा है कि आउटसोर्स पर रखे गए कर्मचारियों का अनुबंध किस कंपनी के साथ है और कंपनी को सालाना क्या भुगतान किया जा रहा है। इन सब सवालों के जवाब विधानसभा के पट्ल पर रखे गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here