पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप के घोटालों ने पंजाब सरकार का दलित विरोधी चेहरा किया नंगा: बीटीएफ

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। बेगमपुरा टाइगर फोर्स के राष्ट्रीय प्रधान अशोक सलन,राष्ट्रीय जनरल सचिव अवतार बस्सी खवाज़ू, पंजाब प्रधान तारा चंद, उप प्रधान पंजाब नरेश बद्धण, और चेयरमैन तरसेम दीवाना ने मुख्य दफ़्तर में एक संक्षिप्त मीटिग दौरान विशेष बातचीत करते कहा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार ने 10 रुपए का मास्क देने की बजाऐ गरीब लोगों के चालान काट कर करोड़ों अरबा रुपए इकटठे कर रही है।

Advertisements

कैप्टन सरकार ने करोना महामारी को कमाई का साधन बना लिया है। उन्होंने कहा एक तरफ़ गरीब लोग इलाज,सेहत सहूलतों के लिए दर दर भटक रहे हैं दूसरे तरफ़ सरकार सरकारी अस्पतालों के इलाज कई गुणा महंगे करके लोगों के लिए सुविधा देने की बजाऐ दुविधा पैदा कर रही है। उन्होंने कहा कि दलित विद्यार्थियों के लिए पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप की राशि में हुए बहु करोड़पति घोटालों ने पंजाब की कैप्टन अमरिन्दर सिंह सरकार का दलित, गरीब विरोधी चेहरा बेनकाब कर दिया है।

उन्होंने कहा पोस्ट मैट्रकि स्कॉलरशिप घपलो में फंसे मंत्री साधु सिंह धरमसोत के खि़लाफ़ मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह, पंजाब मामलों के इंचार्ज आशा कुमारी,न पंजाब कांग्रेस के प्रधान सुनील जाखड़ की तरफ से कोई प्रतिक्रया जाहर न करना साबित करता है कि यह सभी उसके साथ मिले हुए हैं। उन्होंने कहा इस मामले और दलित विधायकों और ऐम.पी की भी यु टर्न लेना बहुत मन्दभागा है क्योंकि दलितों की वोटों के साथ जीते और दलितों के नेता कहलवाने वाले भी चोरों के साथ घी खिचड़ी हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि चाहे सी.बी.आई.जें अदालत के माननीय सिंटिग जज साहब से इस घपलो की जांच हो परन्तु इस की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और गरीब विद्यार्थियों के भविष्य के साथ खीलवाड़ करन वाला दोषी कोई भी हो सख्त सजा मिलनी चाहिए। इस मौके और के इलावा अमरजीत संधि, बीरपाल ठरोली, बब्बू सिंगड़ीवाल, जतिन्दर जस्सा, जस्सी सिंगड़ीवाल, महिंद्र पाल बद्धण, विजै कुमार, अशोक कुमार बसी कला, हंस राज राणा, सुखदेव सलामाबाद, देव राज भक्त नगर, सोम देव संधि और जुझार सिंह आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here