मैगा रोजगार मेले में माइक्रोसाफ्ट व अन्य मल्टीनेशनल कंपनियां भी ले रही हैं भाग: जिलाधीश रियात

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिलाधीश अपनीत रियात ने बताया कि पंजाब सरकार के घर-घर रोजगार व कारोबार मिशन की ओर से 24 से 30 सितंबर तक लगाए जा रहे रोजगार मेलों में माइक्रोसाफ्ट जैसी मल्टीनेशनल कंपनियां भी भाग ले रही हैं। उन्होंने बताया कि यह रोजगार वर्चूअल तरीके से किया जाएगा, जिसमें बी.टैक के बच्चे( सी.एस.ई, आई.टी, ई.सी.ई) जो 2021, 2022 व 2023 बैच में पास हो रहे हैं भाग ले सकते हैं। यह बच्चे इस मेले में साफ्टवेयर इंजीनियर, स्पोर्ट इंजीनियर व तकनीकी कंसलटेंट के तौर पर हैदराबाद, बैंगलोर व नोएडा में नियुक्त किए जाएंगे।

Advertisements

जिलाधीश ने बताया कि इस मेले में चुने गए उम्मीदवारों को कंपनी की ओर से 12 लाख से 43 लाख तक का वार्षिक पैकेज दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि कंपनी के ओर से प्रार्थियों को 25 हजार से लेकर 80 हजार तक महीने का स्टाइफंड भी दिया जाएगा। इसके अलावा एम.बी.एम मार्किटिंग, जनरल मैनेजमेंट या इनफारमेशन मैनेजमेंट जो 2021, 2022 बैच के पास होने वाले बच्चे भी अप्लाई कर सकते हैं। इसके अलावा वे प्रार्थी जो 3 या छह वर्ष का इस लाइन में आनलाइन तर्जुबा रखते हैं, वे भी भाग ले सकते हैं।

इस मौके पर जिला रोजगार अधिकारी कर्म चंद ने बताया कि इस पैकेज की पोस्टों संबंधी जानकारी नौजवान जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो के फेसबुक पेज पर भी प्राप्त कर सकते हैं या पंजाब सरकार के पोर्टल www.pgrkam.com पर भी रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। इसके अलावा इस कार्यालय के हैल्पलाइन नंबर 62801- 97708 पर भी जानकारी प्राप्त की जा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here