लूट की वारदात दो दिन में हल करने पर बाला जी क्रांति सेना ने पुलिस अधिकारियों को किया सम्मानित

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। गत दिवस 16 सितंबर को होशियारपुर के डगाना रोड़ पर शर्मा लैबोटरी पर हुई लूट की वारदात को पुलिस द्वारा दो दिन में हल करने के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली से खुश होकर बाला जी क्रांति सेना ने विभाग अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने अधिकारियों को सम्मानित किया। बाला जी क्रांति सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष बब्बा हांडा के दिशानिर्देशों पर पुलिस को सम्मानित करने के लिए हिमाचल प्रभारी गोविंद शंकर उर्फ यश बग्गा अपनी टीम के साथ पहुंचे। इस मौके पर गोविंद शंकर ने कहा कि एसएसपी नवजोत सिंह माहल की अगुवाई एवं निर्देशों पर जिला पुलिस सतर्कता से अपनी ड्यूटी निभा रही है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि शर्मा लैब में लूट की घटना होने की सूचना मिलने पर 2-3 मिनट के भीतर ही पुलिस पहुंच गई थी तथा डीएसपी जगदीश राज अत्री ने भी खुद मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया था। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों को मात्र 2 दिन में गिरफ्तार कर लिया गया, जिनमें लैब में काम करने वाली लडक़ी तथा उसके 2 साथी शामिल थे। उन्होंने कहा कि पुलिस की इस कार्यप्रणाली से विभाग के प्रति एक बार फिर जनता का विश्वास सुदृढ़ हुआ है। इस पूरी वारदात को 2 दिन में हल करने के लिए बाला जी क्रांति सेना पुलिस को सलूट करती है। इस दौरान सेना की तरफ से डीएसपी जगदीश राज अत्री, एसएचओ मॉडल टाऊन मनमोहन कुमार तथा एएसआई जगदीश कुमार को सम्मानित किया गया और उनका धन्यवाद किया गया।

इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने कहा कि जिला पुलिस प्रमुख के नेतृत्व में जनता को बेहतरीन पुलिस सेवाएं प्रदान करना उनका प्रथम कर्तव्य है तथा अपराध कम से कम हो तथा शहर अपराध मुक्त हो इसके लिए विभाग का हर कर्मी दिन रात जनता की सेवा में तैनात है। इस अवसर पर अशोक कुमार, शहरी प्रधान कुनाल कालिया, जिला प्रधान दिनेश कुमार, शिवेन, कुलवंत सिंह (पारस मैडीकल स्टोर), देवरस शर्मा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here