पुलिस को चकमा देकर मोटरसाइकल सवार हुआ फरार

हरियाना (द स्टैलर न्यूज़)। हरियाना के अंतर्गत इलाके में जहां लगातार चोरी व लूटपाट की वारदातों ने इलाका निवासियों के नाक में दम कर रखा है, वहीं लोगों की रक्षक कही जाने वाली पंजाब पुलिस की गिरफ्त में आने के बावजूद लूटपाट करने वालों के फरार होने से लोग खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। बीते कल जब थाना हरियाना के एएसआई सुखदेव सिंह व पुलिस पार्टी शक्की व्यक्तियों के खिलाफ चल रही मुहिम के दौरान अड्डा बागपुर में विशेष चैकिंग के दौरान उपस्थित थे व गाडिय़ों की चैकिंग कर रहे थे तो होशियारपुर की तरफ से 1 मोटरसाइकिल नम्बर पीबी 07 ए वाई 3763 जिस पर एक युवक आ रहा था ने पुलिस को देखकर मोटरसाइकिल मोडऩे का प्रयास किया परन्तु पुलिस ने उसे काबू कर लिया व नाम पूछने पर उसने अपना नाम मनदीप सिंह पुत्र मनजीत सिंह वासी मनणहाणा थाना माहिलपुर बताया जिसके पास मोटरसाइकिल के दस्तावेज़ नहीं थे।

Advertisements

पुलिस द्वारा दर्ज मामले के मुताबिक उक्त मोटरसाइकिल चोरी का था जिसके संबंध में थाना हरियाना में उपरोक्त दोषी के खिलाफ भारतीय दण्डावली की धारा 379 व 411 के तहत मामला भी दर्ज किया गया है। परन्तु उक्त दोषी जिसे पुलिस ने चोरी के मोटरसाइकिल सहित काबू किया था, वह पुलिस को चकमा देकर पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गया। सूत्रों के अनुसार पुलिस उसे काबू करने हेतु निरंतर छापेमारी कर रही है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व भी गांव ताजपुर कलां के निवासियों द्वारा काबू किए गए लूटपाट करने वाले 2 व्यक्तियों को पुलिस के हवाले किया गया था। परन्तु वह भी पुलिस स्टेशन पहुंचने से पूर्व ही पुलिस की गाड़ी से फरार हो गए थे,जिन्हें काबू करने में अभी तक पुलिस असमर्थ रही है। अब दूसरी बार पुलिस की गिरफ्त से किसी के भागने की बात इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है व लोग स्वयं को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। इस संबंध में जब थाना हरियाना के प्रभारी इंस्पेक्टर हरगुरदेव सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उक्त फरार हुए दोषी की गिरफ्तारी हेतु पुलिस निरंतर छापेमारी कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here