नशा छुड़ाओ केन्द्र संचालक अनखवीर की हत्या, टोल प्लाजा से आगे हमलावरों ने गाड़ी को घेरकर मारी गोलियां

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू/जतिंदर प्रिंस। होशियारपुर-टांडा मार्ग पर आज सायं करीब 4 बजे टोल प्लाजा से आगे अज्ञात हमलावरों ने स्कार्पियों कार घेरकर उसमें सवार युवक की गोलियां मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान अनखवीर सिंह अणखी निवासी गांव नंगल, माहिलपुर के रुप में हुई है। पुलिस ने सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी थी।

Advertisements

पता चला है कि अणखी टांडा के समीप मियाणी में नशा छुड़ाओ केन्द्र चला है तथा इसका एक केन्द्र पठानकोट में भी है। अणखी अपने केन्द्र जा रहा था कि हमलावरों ने टोल प्लाजा से आगे उसकी गाड़ी को घेर लिया और अणखी पर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरु कर दी। बताया जा रहा है कि हमलावरों ने अणखी पर सात फायर किए तथा एक गोली अणखी के माथे पर लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी। दूसरी तरफ सूचना मिलते ही अणखी के पारिवारिक सदस्य भी मौके पर पहुंच गए थे।

खबर लिखे जाने तक पुलिस द्वारा घटना स्थल पर जांच जारी थी कि कितने फायर हुए और हमलावर किस तरफ से आए थे और किस तरफ गए। इसके लिए पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here