पाकिस्तान में हिंदू लड़कियों के साथ हो रहे बलात्कारों के विरूद्ध संघर्ष कमेटी ने किया रोष प्रदर्शन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जि़ला संघर्ष कमेटी की ओर से आज पाकिस्तान के विरुद्ध रोष प्रदर्शन किया गया। इस अवसर पर प्रधान कर्मवीर बाली ने कहा अगर अन्र्तराष्ट्रीय समुदाय सख्ती करे तो दुनिया में शांति स्थापित हो सकती है, मगर अफसोस की बात है कि अन्र्तराष्ट्रीय समुदाय इसमें नाकाम रहा है। कर्मवीर बाली ने कहा कि आये दिन पाकिस्तान में हिन्दू लड़कियों का अपहरण करके बलात्कार हो रहे हैं।

Advertisements

जबरन धर्म परिवर्तन करके शादियां की जा रही हैं और वहां की पुलिस मूक दर्शक बनी हुई है। उन्होंने कहा कि हिन्दुओं के लिए पाकिस्तान जंगलराज से कम नहीं है । यही कारण है कि पाकिस्तान में लगातार हिन्दुओं की अबादी कम होती जा रही है। पाकिस्तान में हिन्दुओं को खत्म करने की साजिश रची जा रही है, जिसे अन्र्तराष्ट्रीय समुदाय नजऱ अंदाज कर रहा है। पाकिस्तान चीन द्वारा दी जा रही सहायता के कारण चीन में मुस्लिमों पर हो रहे अत्याचार के विरुद्ध भी आवाज़ नहीं उठा रहा।

उन्होंने कहा कि अगर समय रहते अन्र्तराष्ट्रीय समुदाय ने पाकिस्तान के खिलाफ कारवाई नहीं की तो दुनिया बेलगाम हो जाऐगी, जिसका खामियाजा पूरे विश्व को भुगतना पढ़ेगा। इस अवसर पर दौलत राम, विद्या भूषण, कृपाल सिंह, सुरजीत सैनी, नीरज शर्मा, विनय कुमार आदि हाजिऱ थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here