सामाजिक संघर्ष पार्टी द्वारा पंजाब के समूह लोगों का धन्यवाद: महिंद्र हीर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर 12 मार्च- समाजिक संघर्ष पार्टी पंजाब के प्रधान मास्टर महिंद्र सिंह हीर ने पार्टी की तरफ से तथा पार्टी की ओर से खड़े एम.एल.ए. उम्मीदवारों द्वारा पंजाब के समूह वोटरों का धन्यवाद किया है कि उन्होने अपनी सूझ बूझ के साथ वोट के अधिकार का प्रयोग करके राज्य में सत्ता परिवर्तन किया है जो की इस वक्त की बहुत बड़ी मांग थी। उन्होने पंजाब के उन सभी लोगों का तहे दिल से धन्यवाद किया जिन्होने विभिन्न स्थानों से खड़े समाजिक संघर्ष पार्टी के उम्मीदवारों को वोट डाले। उन्होने समूचे पंजाब में समाजिक संघर्ष पार्टी को डाली गई वोट को राजनीतिक क्रान्ति बाली वोट बताया।

Advertisements

उन्होने समूह पंजाबियों को वोटों के दौरान शांति बनाए रखने तथा समाजिक भाईचारे की मज़बूती के लिए किए गए यत्नों की विशेष रुप से प्रशंसा की, क्योंकि कई बार सत्ता परिवर्तन के समय कई प्रकार की दुर्भाग्यपूर्ण घटनायें धट जाती हैं जो कि सामाजिक एकता को तार-तार कर देती हैं। यह सब पंजाबियों की सूझ बूझ का ही परिणाम है कि चुनावों के दौरान पंजाब में सिर्फ एक दो घटनायें ही हुई हैं। श्री हीर ने पंजाब में नई बन रही सरकार को बधाई देते हुए यह भी याद दिलाया की जो आम पार्टी ने चुनावों के दौरान वादे किए हैं उसे हकीकत में भी बदलें।

श्री हीर ने प्रैस विज्ञप्ति में यह भी बताया कि लोगों के हितों तथा अधिकारों के लिए लडऩे वाले नेताओं के पास दो ही प्लेटफार्म होते हैं एक विधान सभा तथा दूसरा सडक़ों पर संघर्ष करने का, चाहे हमारी पार्टी विधान सभा में तो नहीं पहुंच सकी परन्तु पंजाब की जनता को यह पता चल गया है कि यह पार्टी पंजाब के लोगों के हितों के लिए संघर्ष करेगी। इसको मघ्यनजऱ रखते हुए पार्टी द्वारा 4-5 दिनों में समीक्षा के लिए एक अहम मीटिंग होगी जिसमें पंजाब में आज कल की राजनीति की समीक्षा तथा आत्म मंथन किया जायेगा तथा नई बनी सरकार द्वारा किए हुए वादों की पूर्ती के लिए अगले संघर्ष की रुपरेखा तैयार की जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here