लूट की फिराक से आए 3 लुटेरों में से ग्रामीणों ने एक को पकड़ा, किया पुलिस के हवाले, एक पिस्तौल व दो जिंदा कारतूस बरामद

बछवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट:राकेश कुमार। एनएच-28 पर चिरंजीवीपुर गांव के समीप मंगलवार की देर शाम बछवाड़ा थाना की पुलिस ने 1 देसी पिस्तौल, 2 जिन्दा कारतूस व मोटरसाइकिल सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। उक्त गिरफ्तार युवक मोटरसाइकिल लूट गिरोह का सदस्य बताया जा रहा है। गिरफ्तार युवक की पहचान बरौनी थाना क्षेत्र के पिपरा देवस गांव निवासी राम विलास राय का पुत्र विधान कुमार राय के रूप में किया गया है।

Advertisements

बताते चले कि दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के गद्दो बाजीतपुर गांव निवासी सुनील दास का पुत्र जितेन्द्र कुमार ने बछवाड़ा थाना में आवेदन देकर शिकायत किया है कि हम अपने निजी काम समाप्त कर बेगूसराय से वापस घर लौट रहे थे, इसी दौरान चिरंजीवीपुर गांव के समीप मोबाईल पर फोन आने के कारण मोटरसाइकिल रोक दिया। मोटरसाइकिल रोकते ही पीछे से एक मोटरसाइकिल रूका और रुकते ही तीनो अपराधियो ने मुझसे बाईक छीनने की कोशिश करने लगा।

जिसके बाद हम शोर मचाने लगे। शोर गुल की आवाज सुनकर स्थानीय लोग घटना स्थल पर पहुंच गये। जिसे देखते ही दो अपराधी अंधेरे का फायदा उठाते हुए भागने में सफल रहे, वहीं एक अपराधी को ग्रामीणों ने पकडक़र पुलिस के हवाले कर दिया। मामले को लेकर थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि उक्त आरोपी पर बछवाड़ा थाना सहित अन्य थानों में हत्या, लूट आदि सहित करीब आधा दर्जन मामले दर्ज है। पुछताछ के बाद आरोपित को न्याययिक हिरासत में बेगूसराय भेज दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here