गांव जेजों से बस अड्डे की सडक़ का निर्माण 4.80 लाख रुपये में हुआ संपूर्ण

होशियारपुर/चब्बेवाल (द स्टैलर न्यूज़)। विधायक डा. राज कुमार की कोशिशें रंग ला रही हैं। लगातार चब्बेवाल हलके की दिख को संवारने एवं विकास कार्यों के माध्यम से हलका वासियों को बेहतर बुनियादी ढांचा देने की उनकी सोच के नतीजे सामने आ रहे हैं। यह विचार गांव जेजों के पूर्व सरपंच प्रवीन सोनी ने व्यक्त किए।

Advertisements

उस समय विधायक डा. राज जेजों से जेजों बस अड्डे को जाती 4.80 लाख रुपये में नई बनाई सडक़ का जायजा लेने पहुंचे हुए थे। इस सडक़ का उद्घाटन गांव के बुजुर्ग तारा चंद के करकमलों से करवाकर डा. राज ने यह सडक़ जनता को समर्पित की। बुजुर्गों को दिए जा रहे ऐसे मान-सम्मान के लिए सभी हलका निवासी विधायक को प्रशंसा का पात्र मानते हैं। कोरोना काल के लॉकडाउन खुलने के बाद हलके में तेजी से करवाए जा रहे विकास कार्यों के लिए सभी मौजूदा पंचों-सरपंचों द्वारा डा. राज का धन्यवाद किया गया।

डा. राज ने इस मौके पर कहा कि जेजों गांव का तथा समस्त हलके का बहुपक्षीय विकास करना उनका उद्देश्य है तथा इसके लिए वे पूरे मन एवं मेहनत से जुटे हुए हैं। इस अवसर पर सरपंच ललवान सुमित गौतम, पंच रेणू, पंच ओम दत्त, नवजोत सिंह, गीता देवी, बाम देवी, हरजिंदर फतेहपुर, रत्न चंद, रमेश जैन, निर्मला देवी, ममता ढिल्लो, बिमला देवी, सरपंच खन्नी कुलविंदर सिंह, पीडब्लयु एक्सियन कमल, पीडब्युडी एसडीओ तरसेम सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here