मुख्यमंत्री ने सैंचरी प्लाइवुड में कैमिकल प्लांट न लगने का दिया आश्वासन

-सैंचरी प्लाइवुड फैक्ट्री संबंधी विधायक आदिया ने की मुख्यमंत्री के साथ भेंट-
होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पिछले लंबे समय से गांव दलोवाल में लगाई जा रही सैंचरी प्लाईवुड फैक्ट्री के भीतर संभावित लगाए जाने वाले कैमिकल प्लांट का विरोध कर रहे गांव निवासियों को बड़ी जीत मिली है। गांव निवासियों ने हल्का विधायक पवन कुमार आदिया के साथ मुख्यमंत्री कै. अमरेन्द्र सिंह के साथ भेंट की तथा सारे मामले से उन्हें अवगत करवाया। गांव निवासियों की बात सुनने के बाद मुख्यमंत्री ने आश्वस्त किया कि फैक्ट्री के भीतर कैमिकल प्लांट नहीं लगने दिया जाएगा।
जानकारी अनुसार विधायक पवन कुमार आदिया ने सैंचरी प्लाईवुड फैक्ट्री की संघर्ष कमेटी के सदस्यों को लेकर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के साथ भेंट की। इस दौरान सारी जानकारी हासिल करने उपरांत मुख्यमंत्री ने कहा कि सैंचरी प्लाइवुड फैक्ट्री में किसी भी कीमत पर

Advertisements

कैमिकल प्लांट नहीं लगने दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने कमेटी सदस्यों को विश्वास दिलाया कि इलाका निवासियों की समस्याओं और एतराज पहल के आधार पर सुने जाएंगे और एतराजों के शांतिपूर्वक हल के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। इस मौक पर गांव गोबिंदपुर खुन-खुन के सरपंच गुरदीप सिंह, गांव मुरादपुर गुरूका के सरपंच दविंदर सिंह, जोगिंदर सिंह, मास्टर कंवल सिंह, वीर प्रताप राणा भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here