डगाना रोड: मोहल्ला निवासियों ने 13 साल से सोये हुए प्रशासन को जगाया: कर्मवीर बाली

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। संघर्ष कमेटी के जि़ला अध्यक्ष कर्मवीर बाली ने आज डगाना रोड में सडक़ निर्माण को लेकर चल रहे आंदोलन में आंदोलनकारियों को बधाई देते हुए कहा कि यह आपके आंदोलन और मोहल्ला वासियों की एकता का ही परिणाम है कि मंत्री को 42 लाख रुपए से इस सडक़ को बनाने की घोषणा करनी पड़ी और सडक़ निमार्ण का कार्य एक दो दिन में आरंभ हो रहा है यह जानकारी देनी पड़ी। उन्होंने आगे कहा कि मोहल्ला वासियों ने सिद्ध कर दिया कि अगर राजनीति से उपर उठ कर सभी कार्य किये जाऐं तो उसमें कोई रुकावट नहीं आ सकती। मोहल्ला निवासियों ने 13 साल से सोये हुए प्रशासन को जगाया है और विजय हासिल की है।

Advertisements

यह आन्दोलन शहर के लिए एक मिसाल है। कर्मवीर बाली ने कहा प्रशासनिक अधिकारियों की लगाम सश्राधारियों को हाथ में होती है, अधिकारी चाहते हुए भी काम नहीं कर सकते जब तक उपर से निर्देश नहीं आते तब तक काम नहीं कर सकते। इसमें अधिकारियों का कोई कसूर नहीं है। बाली ने कहा कि आने बाले नगर निगम चुनावों को मद्देनजऱ रखते हुए हो रही किरकरी के कारण इस डगाना रोड की सडक़ को बनाना सत्ताधारियों की मज़बूरी है जिसे मानना पड़ा। उन्होने आगे कहा कि अगर मन्त्री आन्दोलन कर रहे मोहल्ला वासियों के पास जाकर सडक़ निर्माण की घोषणा करते तो परिस्थिति कुछ और ही बन सकती थी, दुर्भाग्यवश ऐसा हो ना सका।

जनता के प्रति कितना मान सम्मान सत्ताधारियों का है यह जनता को समझ आ गया है। उन्होंने कहा कि मोहल्ला वासियों ने फैंसला किया है कि सडक़ निर्माण का कार्य शुरु होने तक आन्दोलन पहले की तरह ही चलता रहेगा। इस अवसर पर कृपाल सिंह, पवन कुमार (रिशी), जत्थेदार बलवीर सिंह, मस्तान सिंह (हैप्पी), अवतार सिंह, संजय शर्मा, वासदेव बाली, सुरिन्द्र सिंह, तिवाड़ी साहिब, कुलदीप सिंह, हरदेव सिंह, ठाकुर दिलबाग सिंह, ठाकुर अश्वनी आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here