जलालपुर गांव के पीडि़त परिवार को पंजाब सरकार 1 करोड़ रूपए का दे मुआवज़ा: बैंस

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़)। टांडा नज़दीक पड़ते गांव जलालपुर में हैवानियत का शिकार हुई मासूम बच्ची के परिवार से आज लोक इन्साफ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने मुलाक़ात कर हमदर्दी प्रकट की। इस दौरान उन्होंने पंजाब सरकार की ओर से पीडि़त परिवार को एक करोड़ रूपए का मुआवजा देने की मांग की। पत्रकारों से बात करते हुए लोक इन्साफ पार्टी के अध्यक्ष विधायक बैंस ने इस अनहोनी घटना को समाज के माथे पर कलंक करार देते हुए इस घटना की सख्त शब्दों में निंदा की तथा इस काण्ड के आरोपीयों को सख्त से सख्त सज़ा देने की मांग की।

Advertisements

उन्होंने कहा कि राज्य के अंदर इस समय अमन क़ानून की स्थिति पूरी तरह से खराब हो चुकी है तथा हर रोज़ बलात्कार,कत्ल, लूटपाट जैसी घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं। यहां तक कि मुख्यमंत्री पंजाब के अपने हलके में उनके प्रोग्राम के बाद गुंडागर्दी का नंगा नाच हुआ है। इस मौके पर उन्होंने मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिंदर सिंह को निवेदन करते हुए कहा कि वह ग्रह मंत्रालय को छोड़ कर किसी और को दे दें क्योंकि वह जिम्मेवारी के साथ इसके साथ इन्साफ नहीं कर पा रहे हैं।

इस दौरान पी ऐ सी तथा बी सी विंग के राज्य प्रधान हरदेव सिंह,जिला प्रधान जगविंदर सिंह रामगढ़ , विजय कुमार, गुरिंदर सिंह बोदल , सोढी राम, सागर, प्रदीप सिंह मूनका, राजा सुखविंदर सिंह, करमजीत सिंह, मनराज सिंह,हरदेव सिंह इत्यादि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here