राष्ट्रीय युवा वाहिनी के कानूनी सलाहकार विकास शर्मा जलालपुर पीडि़त परिवार का केस लड़ेंगे निशुल्क

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। राष्ट्रीय युवा वाहिनी जलालपुर में घटित एक दुखदायक घटना के पीडि़त परिवार के साथ खड़ी है तथा राष्ट्रीय युवा वाहिनी के कानूनी सलाहकार विकास शर्मा शास्वत पीडि़त परिवार का केस निशुल्क लडेंगे। उक्त बात राष्ट्रीय युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष अश्विनी शर्मा छोटा ने पीडि़त परिवार से मुलाकात करके उनको हर तरह की मदद का आश्वासन दिलाने के बाद कही।

Advertisements

जिलाध्यक्ष अश्विनी शर्मा छोटा व कानूनी सलाहकार विकास शर्मा शास्वत, अनमोल जैन, शिव कुमार पराशर ने बताया कि बच्ची हो या बेटी हो, किसी भी जाति की हो या धर्म की हो बेटीयों का सम्मान बहुत जरूरी है। बेटीयां किसी भी क्षेत्र में बेटों से कम नहीं है। बलात्कार करके मौत के घाट उतारने की घटनाएं दिल को दहलाने वाली होती है, ऐसी घटनाओं को ओर रूप देने की कोशिश करना तो दूर सोचना भी पाप है। इस तरह की घटनाओं को रोकने व काबू पाने के लिए हम सभी को एकमंच पर एकत्रित होने की जरूरत है क्योंकि सभी एक मंच पर एकत्रित होंगे तो ऐसी घटनाओं को अंजाम देने वाले दरिंदे कई बार सोचेंगे।

उन्होंने जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन का धन्यवाद किया जिन्होंने पीडि़त परिवार की सुरक्षा का प्रबंध किया और समय समय पर पीडि़त परिवार से मुलाकात करके उनकी मदद की जा रही है। उन्होंने राजनीतिक, समाजिक व अन्य संगठनों स अपील की कि वह पीडि़त परिवार से सहानभूति दिखाए ना कि परिवार को जलील करे क्योंकि जिनके घर का एक सदस्य वो भी फूल सी बच्ची चली गई हो, उनके माता पिता की क्या हालत होगी इसका अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here