कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने वार्ड-30 के मोहल्ला दारापुर की सडक़ का निर्माण कार्य करवाया शुरु

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर के विकास के लिए फंडों की कमी नहीं आने दी जाएगी और लोगों की जरुरतों के मुताबिक मोहल्ला व वार्ड स्तर पर हर जरुरी सुविधाएं मुहैया करवाई जाएगी। वे वार्ड नंबर 30 के मोहल्ला दारापुर में सडक़ निर्माण को शुरु करवाने के दौरान इलाका वासियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि शहर के मोहल्ले में गलियों, पीने वाली पानी व सीवरेज की सुविधा के अलावा वहां पार्को में ओपन जिम भी लगाए गए हैं ताकि लोगों की किसी भी सुविधा से दो-चार न होना पड़े।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि दारापुर मोहल्ले में सडक़ निर्माण की लंबे समय से मांग थी, जिसे पहल के आधार पर पूरा किया गया है। उन्होंने मोहल्ला वासियों को कहा कि अगर उनकी और भी कोई मांग है तो वे कभी भी उनसे मिल सकते हैं। उन्होंने कहा कि मोहल्ले में अभी तक 21 लाख रुपए के विकास कार्य करवाए जा चुके हैं। इस दौरान उन्होंने मोहल्ले की पार्क के लिए दो लाख रुपए देने की भी घोषणा की।

सुंदर शाम अरोड़ा ने इस दौरान लोगों कोरोना वायरस से बचने के लिए सरकार की ओर से जारी हिदायतों का पालन करने की भी अपील की। उन्होंने कहा कि वे घर से निकलते समय मास्क पहने और सामाजिक दूरी के नियम का पालन करें। इस दौरान विकास गिल, गुरमीत सिंह फुगलाना, रघुवीर गिल, हरजिंदर सिंह, शक्ति कुमार, नरेश कुमार, अतुल चावला, नीरज सैनी, कजला मोहन, हरमेल सिंह, सुरिंदर सिंह, हरजीत सिंह, गुरमीत सिंह शीरा, एक्सियन कुलदीप सिंह, एक्सियन हरप्रीत सिंह, नीतिन भट्टी आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here