ट्राइडेंट ग्रुप पंजाब में क्रिकेट को प्रमोट करने में दे रहा अहम योगदान: खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब में ट्राइडेंट की ओर से क्रिकेट को प्रमोट करने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत इंटर-डिस्ट्रिक्ट ट्राइडेंट कप में आज खेले गए मुकाबले में होशियारपुर ने जिला मोगा की टीम को 86 रन से पराजित कर जीत अर्जित की। इस संबंधी जानकारी देते हुए जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव डा. रमन घई ने बताया कि स्थानीय एचडीसीए मैदान रेलवे मंडी खेल मैदान में खेले गए 50-50 ओवरों के मैच में होशियारपुर की टीम के मनजिंदर की घातक गेंदबाजी की बदौलत टीम ने शानदार जीत प्राप्त कर 4 अंक अर्जित किए।

Advertisements

डा. घई ने बताया कि आज खेले गए मैच में भाजपा के राष्ट्रीय नेता व पूर्व सांसद एवं उपचेयरमैन ऑल इंडिया रैडक्रास सोसायटी अविनाश राय खन्ना ने खिलाडिय़ों को अपनी शुभकामनाओं के साथ आशीर्वाद देते हुए खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त किया। इस अवसर पर उन्होंने पंजाब में ट्राइडेंट कंपनी के चेयरमैन राजिंदर गुप्ता के द्वारा क्रिकेट को प्रमोट करने के लिए पंजाब में दिए जा रहे उनके योगदान की सराहना की। श्री खन्ना ने कहा कि इस तरह के आयोजनों से पंजाब के खिलाडिय़ों के लिए बेहतर अवसर प्राप्त होंगे तथा वह आगे चलकर पंजाब का नेतृत्व करते हुए भारत की टीम में अनपी दावेदारी पक्की करेंगे। आज खेले गए मैच में मोगा की टीम ने टॉस जीतकर होशियारपुर को पहले बल्लेबाजी करने के लिए बुलाया।

जिसमें होशियारपुर की सारी टीम 46 ओवरों में 209 रन बनाकर सिमट गई। होशियारपुर की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए दमनदीप सिंह ने 40, करमवीर ने 36, जसवीर ने 28, आशीष घई ने 26 व करण सैनी ने 24 रन का योगदान दिया। मोगा की तरफ से गेंदबाजी करते हुए दीपिन चतकारा व गैरी भुल्लर ने 4-4 खिलाडिय़ों को आउट किया। जीत के लिए 210 रन का लक्ष्य लेकर बल्लेबाजी करने उतरी मोगा की टीम होशियारपुर के मनजिंदर की घातक गेंदबाजी के आगे 123 रन ही बना सकी। जिसमें सौरव ने 32 व निक्के ने 20 रन का योगदान दिया। होशियारपुर की तरफ से गेंदबाजी करते हुए मनजिंदर ने 4 व रजत शर्मा ने 3 खिलाडिय़ों को आउट किया। आज खेले गए इस मैच में एचडीसीए के अध्यक्ष डा. दलजीत खेला व चेयरमैन टूर्नामैंट कमेटी डा. पंकज शिव, ठाकुर योगराज, डा. राज कुमार सैनी, जिला कोच दविंदर कौर, राष्ट्रीय खिलाड़ी कुलदीप धामी, सतप्रीत साबी, नरेश कालू व सुमित नैय्यर आदि उपस्थित थे। डा. घई ने बताया कि होशियारपुर का अगला मुकाबला गुरदासपुर में 9 फरवरी को खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here