सुजानपुर के चमियाणा मेें खाली स्थान पर होगी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की भर्ती

हमीरपु (द स्टैलर न्यूज़)। सुजानपुर उपमंडल के आंगनबाड़ी केंद्र चमियाणा-1 में कार्यकर्ता का एक पद सीधे साक्षात्कार से भरा जाएगा। इसके लिए 20 नवंबर को सुबह 10:30 बजे बाल विकास परियोजना अधिकारी कार्यालय सुजानपुर में साक्षात्कार लिए जाएंगे।

Advertisements

बाल विकास परियोजना अधिकारी कार्यालय की ओर से जारी सार्वजनिक सूचना के अनुसार उक्त आंगनबाड़ी केंद्र के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र की पात्र महिलाएं इस पद के लिए अपने आवेदन पत्र 20 नवंबर सुबह 10 बजे तक बाल विकास परियोजना अधिकारी कार्यालय सुजानपुर में जमा करवा सकती हैं। सादे कागज पर आवेदन के साथ सभी आवश्यक दस्तावेज संलग्र होने चाहिए। आवेदक की आयु 21 वर्ष से कम और 45 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए तथा वह कम से कम बारहवीं पास हो। उसका परिवार संबंधित आंगनबाड़ी केंद्र के सर्वेक्षण रजिस्टर में दर्ज परिवारों की सूची में शामिल हो तथा परिवार में उसका नाम भी दर्ज होना चाहिए। अभ्यर्थी का परिवार पंचायत परिवार रजिस्टर में एक जनवरी 2020 से पहले पंजीकृत होना चाहिए।

आवेदक के परिवार की समस्त स्रोतों से वार्षिक आय 35 हजार रुपये से अधिक नहीं होनी चाहिए। यदि कार्यरत आंगनबाड़ी सहायिका भी इस पद के लिए आवेदन करती है तो उसके परिवार की वार्षिक आय में उसके वर्तमान मानदेय की गणना से छूट मिलेगी। आवेदन से संबंधित सभी नियमों एवं शर्तों की जानकारी के लिए बाल विकास परियोजना अधिकारी कार्यालय सुजानपुर में संपर्क किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here