नौजवानों को खेलों के प्रति प्रेरित कर रही पंजाब सरकार: अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार खेलों के प्रफुल्लित करने के लिए जहां शहरों में मल्टीपरपज स्टेडियम बनवा रही है वहीं गांवों में आधुनिक स्टेडियमों का निर्माण करवाया जा रहा है। इस कार्य के पीछे सरकार का एक ही लक्ष्य है कि नौजवानों को स्वस्थ जीवन शैली अपनाने संबंधी हर सुविधा मुहैया करवाई जाए। वे आज वार्ड नंबर 44 में साहिबजादा अजीत सिंह स्पोर्टस क्लब को दो लाख रुपए का चैक देने के दौरान संबोधित कर रहे थे।

Advertisements

खेलों को प्रफुल्लित करने के लिए क्लब को दिए चैक के दौरान उन्होंने कहा कि खेलों को प्र्रफुल्लित करने वाले होशियारपुर के सभी स्पोर्टस क्लबों को सरकार की ओर से हर संभव सहायता दी जाएगी। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि नौजवानों को खेलों के प्रति और उत्साहित करने के लिए पंजाब सरकार की ओर से खेल यूनिवर्सिटी स्थापित की गई है ताकि उनके अंदर छिपी प्रतिभा को और बेहतर ढंग से उजागर किया जा सके। इसके अलावा अलग-अलग खेलों में राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाडिय़ों को भी सरकार की ओर से नकद इनाम व सम्मानित किया जाता है।

सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर के सभी पार्कों व अन्य खेल केंद्रों में आउटडोर जिम भी लगाए गए हैं, जिसका हर वर्ग के लोग चाहे वे नौजवान हो, महिला हो या बुजुर्ग सभी फायदा उठा रहे हैं और अपने आप को तंदुरुस्त रख रहे हैं। इस मौके पर डा. दिलबाग सिंह, एडवोकेट पवित्तर दीप सिंह, एक्सियन हरमिंदर सिंह, जंग बहादुर सिंह, बलराज कुमार, नायब सिंह, सुमित्तर सिंह, प्रिंसिपल राकेश शर्मा, गौरव सैनी, बलविंदर कुमार, कैप्टन सिंह, सुखदेव शर्मा, अमृतपाल सिंह, चरणदीप सिंह, अमरजीत सिंह, डा. सर्बजीत सिंह मानकू, समर जय सिंह, कुलविंदर कौर आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here