स्कूल के पुराने विद्यार्थी सोनालीका के वाइस प्रेसीडेंट अमृत सागर मित्तल ने दोहराई सहयोग की वचनबद्धता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। विश्व की अग्रणी ट्रैक्टर कंपनी सोनालीका इंटरनेश्नल ट्रैक्टर्स की ओर से औद्योगिक क्षेत्र के साथ-साथ समाज सेवा और शिक्षा के प्रसार में भी बेहतरीन योगदान दिया जाता है। इसी दिशा में एक अहम कदम बढ़ाते हुए सोनालीका ग्रुप ने डीएवी सीनियर सेकेंडरी स्कूल होशियारपुर के आधुनिकीकरण के लिए 21 लाख रूपये का अनुदान सीएसआर के तहत दिया जिससे स्कूल में आधुनिक सुविधाओं से लैस ऑडिटोरियम का निर्माण किया गया है। स्कूल का प्रबंधन करने वाली डीएवी कालेज मैनेजिंग सोसायटी होशियारपुर के अध्यक्ष डा. अनूप कुमार ने उक्त ऑडिटोरियम को लोकार्पित किया।

Advertisements

इस दौरान उन्होंने स्कूल के आधुनिकीकरण में सोनालीका की ओर से दिए जा रहे सहयोग के लिए सोनालीका ग्रुप और श्री मित्तल का धन्यवाद किया। डा. अनूप ने कहा कि 122 साल के गौरवशाली इतिहास वाला यह स्कूल क्षेत्र में शिक्षा का उजियारा फैलाने वाली अग्रणी संस्था है। स्कूल के आधुनिकीकरण तथा विकास के लिए मैनेजमेंट की ओर से लगातार प्रयास किए जा रहे हैं और सोनालीका ग्रुप तथा श्री मित्तल की ओर से इसमें सराहनीय योगदान दिया जा रहा है जिसके लिए वह उनका आभार व्यक्त करते हैं।

सोनालीका के वाइस चेयरमैन अमृत सागर मित्तल डीएवी सीनियर सैकेंडरी स्कूल होशियारपुर के ही पूर्व छात्र रहे हैं। श्री मित्तल ने अपने संदेश में कहा कि डीएवी सीनियर सेकेंडरी स्कूल होशियारपुर का ही नहीं पूरे देश का अग्रणी शिक्षण संस्थान रहा है और 122 साल पुरानी इस संस्था का एक बड़ा गौरवशाली इतिहास है। इस स्कूल के विद्यार्थियों ने जीवन की विभिन्न विधाओं में देश-विदेश में शीर्ष उपलब्धियां हासिल की हैं और प्रसन्नता की बात है कि स्कूल की मैनजमेंट इसके गौरव को और प्रफुल्लित करने तथा इसके विकास के लिए गहन प्रयास कर रही है।

उन्होंने कहा कि संस्था के विकास के लिए उनका सहयोग सदा बना रहेगा और जब भी जैसी भी जरूरत होगी वह सहर्ष इसमें योगदान देते रहेंगे। मैनेजमेंट के सचिव प्रिंसिपल (रिटा.) डीएल आनंद ने डीएवीसीएमसी की ओर से शिक्षा के प्रसार के लिए किए जा रहे प्रयासों के बारे में जानकारी दी और श्री मित्तल का धन्यवाद किया। स्कूल प्रिंसिपल मोनिका सूद ने मैनेजमेंट की ओर से स्कूल के विकास और आधुनिकीकरण के लिए कराए गए विकास कार्यों और उनमें सोनालीका की ओर से दिए गए योगदान का उल्लेख करते हुए मैनेजमेंट और सोनालीका प्रबंधन तथा श्री मित्तल का धन्यवाद किया। इस अवसर पर स्कूल मैनेजमेंट सोसायटी के पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here