जिन लोगों ने अभी तक वोट नहीं बनवाई वो जल्द से जल्द वोट बनवाएं: बिट्टू भाटिया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वार्ड नंबर 42 (अब 43) ष्में पड़ते बूथ नंबर 150, 151, 152 व 153 के तहत नई वोटें बनवाने के लिए सरकारी कालेज में बूथ लगाया गया है। जिन लोगों ने अभी तक अपनी वोट नहीं बनवाई है वे बूथ पर आकर वोट बनाएं ताकि आगामी चुनावों में वे अपने प्रतिनिधि का चुनाव कर सकें।

Advertisements

यह अपील जिला भाजपा उपाध्यक्ष व पूर्व पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू ने वार्ड वासियों से की। उन्होंने बताया कि सरकारी कालेज में लगाए गए बूथ पर बीएलओ सुनील कुमार द्वारा यह सेवाएं प्रदान की जा रही हैं। इसलिए जिन लोगों की वोट नहीं बनी हैं वे तथा जो युवा 18 साल के हो चुके हैं व जल्द होने वाले हैं वे भी अपनी वोट बनवा सकते हैं। वोट हम सभी का संवैधानिक अधिकार है और इस अधिकार से ही हम अपनी सरकारों का गठन करते हैं। फिर चाहे वो पंचायत, परिषद या नगर निगम का चुनाव ही क्यों न हो। लोकतांत्रिक प्रणाली में हम सभी का सबसे शक्तिशाली हथियार हमारी वोट है।

इसलिए जिन लोगों ने अभी तक वोट नहीं बनवाई है वे जल्द से जल्द वोट बनवाएं। अगर किसी को कोई समस्या पेश आ रही है तो वे उनसे संपर्क कर सकता है। इस अवसर पर बीएलओ सुनील कुमार, बाल कृष्ण, सतीश कुमार एवं मैडम रुपाली आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here