बहादुरपुर गढ़ी गेट संदीप सूद के घर को चोरों ने बनाया निशाना, जेवर और नकदी की चोरी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: पवन विग। शहर मेें दिन दिहाड़े चोरी की बढ़ रही वारदातों ने शहर निवासियों को खौफजदा कर दिया है। पहले तो चोर रात के समय अपने नापाक मंसूबों को अंजाम देते थे तो लोगों की रातों की नींद हराम हो रखी थी तो अब चोरों के हौंसले इतने बढ़ गए हैं कि वे दिन दिहाड़े घरों को निशाना बनाकर हमारी सुरक्षा प्रणाली को धत्ता बता रहे हैं। पिछले दिन ही जहां चोरों ने विजय नगर में एक घर को निशाना बनाया वहीं आज एक बार फिर चोरों ने दिन दिहाड़े शहर के बहादुरपुर के गढ़ी गेट निवासी सुदर्शना सूद पत्नी स्व. शक्ति सूद के घर को निशाना बनाते हुए वहां से जेवर और कैश चोरी कर लिया। थाना सिटी पुलिस ने सूचना मिलते ही इस संबंधी मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी।

Advertisements
Vardhman Jewellers Hoshiarpur

जानकारी देते हुए सुदर्शना सूद पत्नी स्व. शक्ति सूद के पुत्र संदीप सूद ने बताया कि आज सुबह करीब साढे 9 बजे वे समस्त परिवार सहित मोहल्ला कमालपुर में बाबा बालक नाथ जी की चौंकी में भाग लेने गए थे। वहां से वे दुकान पर चले गए तथा उनकी पत्नी अपने मायके बस्सी पुरानी चली गई। उनकी माता करीब 3-सवा 3 जब घर पहुंची तो उनका फोन आया कि दरवाजे का ताला बाहर से खोलने पर दरवाजा नहीं खुल रहा है तथा ऐसा लग रहा है कि किसी ने अंदर से दरवाजा बंद करके रखा हो। संदीप सूद ने बताया कि जब वो घर पहुंचा तो पाया कि दरवाजे को अंदर से कुंडी लगई हुई थी तथा दरवाजा तोडक़र वे जब अंदर गए तो देखा कि घर का सारा सामान बिखरा हुआ था। जिस पर उन्हें आभास हो गया कि चोरों ने दिन दिहाड़े उनके घर को निशाना बना लिया है।

संदीप ने बताया कि चोर उनके घर से ढाई तोले सोने का एक सैट, 15 ग्राम की दो अंगूठियां तथा 4-5 हजार की नकदी व कुछ अन्य सामान चोरी करके ले गए हैं। थाना सिटी पुलिस ने सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here