शिवदेव राव शिशू शिक्षा केन्द्र मानवता मंदिर में विद्यार्थियों को पाठ्य सामग्री की गई वितरित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सुतैहरी रोड पर स्थित मानवता मंदिर में स्थित शिव देव राव शिशू शिक्षा केन्द्र में नर्सरी से 10वीं कक्षा तक के विद्यार्थियों को पाठ्य सामग्री भेंट की गई। इस मौके पर फकीर लाइब्रेरी चैरीटेबल ट्रस्ट के प्रधान व पंजाब उद्योग विकास कारपोरेशन के सीनियर उपचेयरमैन ब्रह्मशंकर जिम्पा एवं सचिव राणा रणवीर ने विशेष तौर से पहुंचकर बच्चों को सामग्री भेंट की और उन्हें मन लगाकर पढ़ाई करने की प्रेरणा दी। इस मौके पर श्री जिम्पा ने बताया कि ट्रस्ट का सारा कार्य सहयोगी एवं दानी सज्जनों के सहयोग से चलाया जा रहा है।

Advertisements

उन्होंने बताया कि इस नेककार्य के लिए मुंबई निवासी पूर्व एक्साइज़ कमिशनर आचार्य गुलवाडे जी व उनकी सारी टीम जिसमें हरीश शाह जैन, मुरारी जी, डा. दुआ, डा.कोठारी जी, पप्पू जी तथा यीएसए से भटनागर परिवार का सहयोग दिया है। श्री जिम्पा ने बताया कि मानवता मंदिर परिसर में चल रहे इस शिक्षा संस्थान के लिए उक्त परिवारों के अलावा अन्य कई परिवार हैं जो समय-समय पर सहयोग भेजते रहते हैं, जिसके लिए ट्रस्ट उनका सदैव आभारी रहेगा।

इस दौरान सचिव राणा रणवीर ने भी ट्रस्ट की तरफ से सहयोगी परिवारों का धन्यवाद व्यक्त किया और कोरोना के कारण पैदा हुए हालातों में बच्चों की पढ़ाई जारी रहे इसके लिए स्कूल स्टाफ द्वारा की जा रही मेहनत के लिए सभी की सराहना की। इस मौके पर पवन मलहन, विजय डोगरा, तरसेम चंद शर्मा, डा. मनमोहन सिंह, ममता खोसला, लखविंदर कौर तथा स्कूल स्टाफ सदस्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here