शिवसेना ने पंजाब बंद का किया समर्थन, निकाली रोष रैली

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आज किसान संगठनों द्वारा कृषि बिल के विरोध में भारत बंद का समर्थन करते हुए शिवसेना के पंजाब उपप्रमुख रणजीत राणा ने नेतृत्व में आज रोष रैली कोतवाली बजार से घंटाघर, जालंधर रोड, सब्जी मण्ड़ी, खानपुरी गेट व शहर के विभिन्न बाजारों से केन्द्र सरकार के खिलाफ नारे लगाते हुए शिवसेना कार्यालय में समाप्त हुई।

Advertisements

इस अवसर पर सोमराज, जावेद खान, संतोष गुप्ता, परमजीत सिंह पाला, मोहिन्द्र बिट्ट, पंकज कुमार, संजीव सूद ने रोष प्रदर्शन में भाग लेते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने कृषि बिल जो पूर्ण तौर पर कार्पोरेट घरानों को सौंपने की चाल चली है जिससे आने वाले समय में किसानों के साथ-साथ आम जनता को भी आर्थिक नुकसान होगा।

सरकार महंगाई की मार पडग़ी व बेकसूर किसान कार्पोरेटरों के साथ झगडों में ही लगें रहेंगे। इस अवसर पर रणजीत राणा ने कहा कि भाजपा सरकार का किसानों की मांगो को नहीं मान कर अपना रवैया दिखा कर तानाशाही चेहरा बेनकाब हो गया है जिसे देश कभी सहन नहीं करेगा। केन्द्र सरकार की इस फैसले से पंजाब के किसानों का आंदोलन अब देश का आंदोलन बन गया है। इस अवसर पर हरजिन्दर सिंह, दीपक शर्मा, गोरव ठाकुर रैम्बो, सन्नी, रोहित, कवि, दीपू, निकेश पांडे, पवन शर्मा, दविन्द्र पाल, शमशेर सिंह, ज्योती स्वरुप, सोनू, सैण्डी, नीरज, लक्खा, रवि शर्मा, रमन व अन्य मौजूद थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here