रेलवे मंडी सरकारी स्कूल बना लोगों की पहली पसंद: प्रिंसिपल अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नए सैशन 2021-22 का दाखिला 1 अप्रैल 2021 से शुरू हो चुका है। रेलवे मंडी स्कूल की प्रिंसिपल ललिता अरोड़ा ने बताया कि बहुत सारे लोगों द्वारा रेलवे मंडी स्कूल का दौरा किया जा रहा है तथा स्कूल की सुविधाएं भी लोगों को बहुत पसंद आ रही हैं। उन्होंने बताया कि सरकार की तरफ से सरकारी स्कूलों का स्तर ऊंचा उठाने के लिए समय-लमय पर कई प्रयास किए जा रहे हैं ताकि विद्यार्थियों को किसी भी चीज़ की कोई कमी न आए।

Advertisements

इसके साथ ही सरकार द्वारा सरकारी स्कूलों में हर तहर की सुविधा मुहैया करवाई जा रही है जैसे कि स्मार्ट रूम, मुफ्त वर्दियां, शुद्ध पानी, आरओ सिस्टम, लाइब्रेरी, अंग्रेजी बोलने के लिए बूस्टर क्लब, आर्ट एंड क्राफ्ट, साफ बाथरूम आदि जैसी कई और सुविधाएं दी जा रही हैं। पढ़ाई के साथ-साथ स्कूलों को विद्यार्थियों के लिए अन्य गतिविधियों का आयोजन भी किया जाता हैं। बच्चों के खेलने के लिए अच्छे पार्क भी बनाए गए हैं ताकि लोग अपने बच्चों को स्कूलों में पढ़ाएं तथा उनका भविष्य उज्जवल हो सके। प्रिंसिपल अरोड़ा ने बताया कि रेलवे मंडी स्कूल में हर तरह की सुविधा है जहां बच्चों को एक अच्छा माहौल दिया जाता है ताकि वह भविष्य में वह अपने जिले, स्कूल तथा मां-बाप का नाम रोशन कर सकें।

उन्होंने लोगों से अपील की कि वह अपने बच्चे को सरकार स्कूल में पढ़ाएं ताकि उनका भविष्य सुरक्षित हो सके। उन्होंने बताया कि उनके स्कूल की 12वीं की छात्रा प्रवीन ने 448/450 अंक हासिल करके जिले में पहिला स्थान प्राप्त किया था और पिछले साल स्कूल की वोकेशनल की छात्रा सुनैना ने भी पंजाब में पहिला स्थान हासिल करके शिक्षा मंत्री विजय इंदर सिंगला से 1 लाख का इनाम हासिल किया था। उन्होंने बताया कि रेलवे मंडी स्कूल ने बहुत सारे खिलाडिय़ों को पंजाब की झोली में डाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here