गांव नन्दन की श्री गुरु रविदास वैल्फेयर सोसायटी को 1 लाख रुपए का चैक भेंट

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। उद्योग और वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि समाज में भाईचारा और एकजुट्टता बना कर रखने में धार्मिक संस्थाओं का अहम योगदान रहा है और किसी भी मुसीबत खास कर कोरोना संकट के दौरान धार्मिक संस्थाओं की तरफ से किये प्रयास सराहनीय हैं।

Advertisements

पास के गाँव नन्दन में श्री गुरु रविदास जी वैलफेयर सोसायटी को एक लाख रुपए का चैक भेंट करते हुये उद्योग मंत्री ने कहा कि पंजाब सरकार की तरफ से भलाई कामों के लिए धार्मिक संस्थाओं के कंधेे के साथ कंधा जोड़ कर सहयोग किया जायेगा। उन्होंने कहा कि समाज भलाई के कामों में डटने वाली संस्थाओं को सरकार की तरफ से वित्तीय मदद भी दी जायेगी जिससे मानवता की सेवा वाले कामों में किसी किस्म की रुकावट न आए।

उन्होंने बताया कि गाँव नन्दन की सोसायटी को बर्तन, दरिया और फर्नीचर खरीदने के लिए एक लाख रुपए की ग्रांट का चैक दिया गया है और यदि भविष्य में भी वित्तीय मदद की जरूरत पड़ती है तो पंजाब सरकार बनती सहायता करेगी। उन्होंने भरोसा दिलाया कि स्मार्ट विलेज कम्पेन के अंतर्गत गाँवों के विकास कामों में कोई कमी नहीं रहने दी जायेगी।

इस मौके पर अन्यों के अलावा ब्लाक प्रधान ग्रामीण नंबरदार कैप्टन कर्म चंद, सरपंच कुलदीप अरोड़ा, ब्लाक कमेटी मैंबर रवीन्द्र कौर, दर्शन राम, अमर नाथ, अम्बू, गुरचरन सिंह, राम प्रकाश, बलबीर सिंह, आत्मा सिंह, सुरजीत कौर, मोहन लाल, नीलम जहानखेलां, नवनीत कौर, रानी, सूबेदार सुखदेव सिंह और चरनजीत चन्नी आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here