अब लुधियाना में भी चमकेगा होशियारपुर ऑटोमोबाइल्ज़ का नाम, स्टाफ ने एम.डी. व सीईओ को दी बधाई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मारूती सुजूकी इंडिया के अधिकारित डीलर होशियारपुर ऑटोमोबाइल्ज की बढिय़ा कार्यगुजारी के देखते हुए कंपनी द्वारा लुधियाना नैक्सा, खन्ना, माछीवाड़ा, समराला तथा पायल के लिए मारूती सुजूकी अरीना के लिए सीलैक्ट किया गया है। इस मौके पर होशियारपुर ऑटोमोबाइल्ज के एम.डी. अजविंदर सिंह तथा सीईओ गुरप्रीत सिंह को उनके स्टाफ द्वारा इस उपलब्धि के लिए पुष्पगुच्छ देकर शुभकामनाएं दी गई।

Advertisements

इस मौके पर एम.डी. अजविंदर सिंह ने अपनी इस सफलता का श्रेय परमात्मा को देते हुए कहा कि भगवान के आशीर्वाद से ही होशियारपुर ऑटोमोबाइल्ज को 10 बार प्लेटिनम डीलर, कस्टमर सैटीसफेकशन तथा अन्य कई पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चुका है। उन्होंने कहा कि इसके अलावा उनके समस्त स्टाफ की मेहनत और उनके ग्राहक भी इस सफलता का कारण हैं।

इस मौके पर एमडी अजविंदर सिंह ने अपने स्टाफ का धन्यवाद किया तथा इस दौरान उन्होंने कंपनी के सीईओ गुरप्रीत सिंह की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनके द्वारा चलाई गई बढिय़ा पालिसियों के कारण ही आज कंपनी सफलता की राहों पर आगे बढ़ रही है। अजविंदर सिंह ने कहा कि वह आगे भी इसी प्रकार अपने ग्राहकों को अच्छी सर्विस देने के लिए वचनबद्ध हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here