वार्ड नंबर 24 के गोकुल नगर में इंटर लाकिंग टायलों के कार्य की शुरुआत

होशियारपुर,(द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि नव वर्ष 2021 में होशियारपुर के अंदर बड़े स्तर पर विकास कार्य करवाए जाएंगे, जिसका खाका पंजाब सरकार की ओर से तैयार कर लिया गया है व आने वाले समय में कई प्रोजैक्ट लोगों को समर्पित किए जाएंगे।

Advertisements

स्थानीय वार्ड नंबर 24 के गोकुल नगर की गली नंबर 2 में इंटर लाकिंग टायलों के कार्य की शुरुआत करते हुए उद्योग मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि यह कार्य 11.46 लाख रुपए की लागत से जल्द मुकम्मल करवा कर क्षेत्र के लोगों की सुविधा प्रदान की जाएगी। इस मौके पर उन्होंने बताया कि पंजाब सरकार की ओर से शहरी वातावरण सुधार प्रोग्राम के दूसरे पढ़ाव के अंतर्गत शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में युद्ध स्तर पर विकास कार्य करवाए गए, जिनके मुकम्मल होने से इन क्षेत्रों की नुहार बदल जाएगी। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से विकास कार्यों में किसी किस्म की बाधा नहीं आने दी जाएगी व सभी क्षेत्रों का एकसाथ विकास यकीनी बनाया जाएगा।

इस मौके पर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, राकेश धीर, मनमोहन सिंह कपूर, हरविंदर सिंह, सर्बजीत कौर, मधु बाला, सेवा सिंह, मास्टर निमी लाल, हरिंदर सिंह, मंदीप सिंह, कमलजीत सिंह, राहुल धीमान, हरदीप सिंह, सुरिंदर सिंह, मनजिंदर सिंह, परमजीत सिंह, मंजीत सिंह, अमरीक सिंह, अमरजीत सिंह, कुलवंत सिंह, कुलविंदर कौर, जसप्रीत कौर, तेजवीर सिंह, परमजीत सिंह आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here