पंजाब एकता पार्टी के यूथ जिला प्रधान करमजीत बब्बू साथियों सहित आम आदमी पार्टी में शामिल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी जिला होशियारपुर की एक बैठक जिला अध्यक्ष संदीप सैनी की अध्यक्षता में गांव पीपलां वाला में आयोजित की गई। इस अवसर पर पार्टी को उस समय और बल मिला जब सुखपाल सिंह खैरा की पंजाब एकता पार्टी के जिला होशियारपुर यूथ विंग प्रधान करमजीत सिंह बब्बू अपने साथियों सहित आम आदमी पार्टी की नीतियों से सहमत होते हुए शामिल हो गए। इस अवसर पर पार्टी में शामिल होने वाले साथियों का स्वागत करते हुए संदीप सैनी ने कहा कि आम आदमी पार्टी देश एवं समाज का भला चाहने वाले हर उस इंसान का स्वागत करती है और समाज में फैली कुरीतियों के खिलाफ लड़ाई में सदैव प्रथम श्रेणी पर खड़ी होकर कार्य कर रही है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि नगर निगम होशियारपुर के चुनाव इस बार आम आदमी पार्टी की जीत के साथ होशियारपुर के विकास को एक नई पहचान और मुकाम देंगे। उन्होंने कहा कि आज तक नगर निगम में फैले भ्रष्टाचार और उन के द्वारा किए गए हर कार्य का आम आदमी पार्टी नगर निगम में अपने सदस्यों द्वारा पर्दाफाश करते हुए नगर निगम को एक नई स्वच्छ राजनीति देगी। संदीप सैनी ने आम जनता से अपील करते हुए कहा कि मैं इस बार नगर निगम एवं नगर काउंसिल के चुनाव में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों को अपना साथ एवं आशीर्वाद देकर विजय बनाएं और हम वादा करते हैं कि हम पूरे इलाके को भ्रष्टाचार मुक्त विकास एवं प्रसार देंगे। बैठक को संबोधित करते हुए अजय वर्मा ने कहां की आम आदमी पार्टी छोडक़र गए सभी सदस्य आज कहीं ना कहीं यह महसूस कर वापसी कर रहे हैं कि अगर पंजाब का उज्जवल भविष्य कोई पार्टी लिख सकती है तो वह सिर्फ और सिर्फ आम आदमी पार्टी है।

उन्होंने कहा कि सुखपाल सिंह खैरा ने बड़ी कोशिश की थी आम आदमी पार्टी को तोडऩे की मगर आम आदमी पार्टी वह वट वृक्ष है जो अपने असूल और नियमों पर आज भी खड़ी है और यही कारण है कि आज जो ओ साथी खैरा के साथ चले गए थे। वह आम आदमी पार्टी ने दोबारा वापसी कर रहे हैं। इस अवसर पर ब्लॉक इंचार्ज खुशीराम धीमान, ब्लॉक इंचार्ज ज्योति मेहरा, सरकल इंचार्ज चरणजीत सिंह चन्नी, जसपाल चेची, धर्मेंद्र सिंह, मनदीप कौर, संतोष सैनी, मीना कुमारी, जसविंदर कौर, संतोष सिंह, कुलविंदर कौर, लखबीर सिंह, सुरेंद्र पाल, अनिल ठाकुर, दिलीप ओहरी, रंजीत सिंह तखर, लखविंदर सिंह बिट्टू सुरेंद्र सागर अमरजीत सिंह तथा अन्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here