तीक्ष्ण सूद का घर के बाहर गोबर फेंकने की घटना को हिन्दू सिक्ख भाईचारे से जोडऩा निंदनीय: रणजीत राणा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आज शिवसेना बालठाकरे की बैठक कमेटी बाजार में शिवसेना राज्य उपाध्यक्ष रणजीत राणा की अध्यक्षता में संपन्न हुई, जिसमें जिलाध्यक्ष शशी ड़ोगरा, परमजीत पाला, संजीव सूद, विनोद वर्मा, सूरज भाटिया, संदीप जप्पड़ा, मीना रानी व शम्मी शर्मा शामिल हुए । इस अवसर पर हाल ही में भाजपा के ब्यान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए रणजीत राणा ने कहा कि किसानों द्वारा जारी आंदोलन पर माननीय पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद ने गलत टिप्पणी की जिसकी प्रतिक्रिया स्वरूप कुछ लोगों ने भावुक में आकर गोबर फैंकने की घटना को अंजाम दिया ऐसी घटना का शिवसेना कभी भी समर्थन नहीं करती परन्तु घटना से गुस्साए भाजपा नेता की गन्दी गालियों से माहौल खराब हुआ है ।

Advertisements

इस अवसर पर रणजीत राणा ने कहा कि भाजपा नेता इस घटना को हिन्दुत्व से जोडऩे और हिन्दू सिक्ख भाईचारे को नुकसान पहुंचाने व किस मुंह से अपने कांग्रेस और अपने पुराने सत्ता में सहयोगी दोस्त अकाली दल को इस घटना से जोडक़र अपनी खत्म हुई राजनीतिक जमीन तलाशने की कोशिश कर रहे हैं जबकि अकाली भाजपा गठजोड़ के समय वोट बैंक बटोरने के लिए हिन्दू सिक्ख एकता का राग अलापते नहीं थकते थे। आश्चर्यजनक बात है कि वायर विडिय़ो में गंदी गाली गलौच स्पष्ट तौर पर लाखों लोग देख चुके हैं आज भाजपा लोगों का ध्यान भटकाने के लिए इस घटना को हिन्दू सिक्ख मुद्दा बनाने को जुटी हुई है जिससे शहर का माहौल खराब हो सकता है उन्हें नहीं भूलना चाहिए कि पहले ही पंजाब ने आतंकवाद के दौर में गहरा संताप झेला है जिसकी क्षति आज तक पूरी नहीं हुईं है।

इस अवसर पर शशी ड़ोगरा, परमजीत पाला ने कहा भाजपा के नेता अपने निजी मुद्दे को हिन्दू सिक्ख मुद्दा बनाने की कोशिश न करें और इस घटना का हल करें। शहर की जनता अब भाजपा के बहकावे में नहीं आने वाली। शहर की हिन्दू आवाज़ भाजपा के दोहरे चरित्र से वाकिफ हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here