जिलाधीश ने सांझा चूल्हा में मनाया अपना और बेटी का जन्मदिवस

-कहा, जन्मदिवस व सालगिरह पर सोसायटी की ओर से सांझा चूल्हा में निशुल्क उपलब्ध करवाया जाएगा केक-
होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिलाधीश विपुल उज्जवल ने सांझा चुल्हा में अपना तथा अपनी बेटी का जन्मदिवस परिवारिक सदस्यों के साथ मनाया। इस दौरान उनके साथ उनकी धर्मपत्नी सोनाली गिरी डिप्टी कमिश्नर शहीद भगत सिंह नगर, उनके पिता विजय उज्जवल, ससुर सुग्रीव गिरी आईजी (रिटा.) यूपी पुलिस, सास पुष्पा गिरी, भाई विवेक उज्जवल, डा.निधि तथा आशीष गिरी भी विशेष तौर से उपस्थित थे।

Advertisements

red-cross-sanjha-chulla-hoshiarpur-deputy-commissinor (1)

अपने परिवारिक सदस्यों के साथ सांझा चूल्हा में खुशी व्यक्त करते हुए डिप्टी कमिश्नर विपुल उज्जल ने कहा कि उनकी इच्छा थी कि वे आज अपना तथा अपनी बेटी माही का जन्मदिन यहां मनाएं। उन्होंने कहा कि जिला

रेडक्रास सोसायटी तथा अनजल सेवा सोसायटी द्वारा संयुक्त तौर पर चलाए जा रहे सांझा चूल्हा का मकसद भी यही है कि अधिक से अधिक समाज के लोग इस से जुड़ सकें तथा अपने जन्मदिन, सालगिरह या कोई भी खुशी का दिन यहां मनाएं। उन्होंने कहा कि इसलिए हमारे परिवारिक सदस्यों ने फैसला किया था कि हम अपनी बेटी का जन्मदिन सांझा चूल्हा में मनाएंगे।
उन्होंने कहा कि जिला रेडक्रास सोसायटी की ओर से फैसला लिया गया है कि जो कोई भी अपना जन्मदिन या सालगिरह सांझा चूल्हा में मनाएगा उनके लिए जिला रेडक्रास सोसायटी की ओर से नि:शुल्क केक उपलब्ध करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि अब तक 85 के करीब उन लोगों को चुना गया है जो अपने खुशी के दिन सांझा चूल्हा में मनाया करेंगे। उनका लक्ष्य है कि साल के 365 दिनों के लिए प्रत्येक परिवार अपना एक दिन सांझा चूल्हा में मनाए तथा एक दिन के लिए

जरुरतमंदों को निशुल्क खाना देकर अपनी खुशियां सांझा करें। इस दौरान उन्होंने सांझा चूल्हा के लिए जरुरतमंदों को एक दिन का खाना देने के साथ-साथ 5100 रुपये की राशि भी भेंट की।
इस मौके पर जिला रेडक्रास सोसायटी के सचिव नरेश गुप्ता, राजीव बजाज, कुलदीप कोहली, सीमा बजाज, भूपिंदर गुप्ता, कुमकुम सूद, निशा बिज, रुपिंदर साहनी, राजेश जैन, मैडम जोगिंदर कौर तथा कीर्ति सिंह सहित सोसायटी के स्टाफ सदस्य भी मौजूद थे।

narula-lehanga-house-bassi-khawaju-hoshiarpur

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here