निगम चुनावों में युवा मोर्चा निभाएगा अहम भूमिका: राजा सैनी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारतीय जनता पार्टी होशियारपुर के युवा मोर्चा की एक बैठक बीजेपी कार्यालय शास्त्री मार्किट में जिला युवा मोर्चा अध्यक्ष राजा सैनी की अध्यक्षता में हुई। बैठक को संबोधित करते हुए राजा सैनी ने अपने सभी मैम्बरों व पदाधिकारिओं को कहा कि 14 फरवरी को हो रहे नगर निगम चुनावों में युवाओं की अहम भूमिका होगी और अपनी जी जान की बाजी लगाकर इस बार भारी बहुमत से चुनाव जीतना हैं। चुनाव शांतिपूर्वक व सही ढंग से हो इसके लिए भी ड्यूटियां लगाई जा रही है।

Advertisements

पहले कुदरती आपदा कोरोना और अब किसानी आंदोलनों से जूझ रहे लोगों का ध्यान चुनाव में नहीं है, मगर मौजूदा पंजाब सरकार ने इसको दरकिनार करके चुनावों का विगुल बजा दिया है। मगर इस का लोग मुँहतोड़ जबाब सरकार को देंगे। भारतीय जनता पार्टी लोगों के हर सुख-दुःख में लोगों के साथ खड़ी है और हमेशा खड़ी रहेगी और हम सब इकठे हो कर पूरी ईमानदारी से अपनी डयूटी निभाएगे और बीजेपी का मेयर बनायेगें।

इस अवसर पर उन्होंने अपने सभी कार्यकर्तों की इस समय में ड्यूटियां लगाई ताकि किसी भी तरह का कोई गलत असर न पड़े। इस अवसर पर मोहिंदर पाल सैनी, बब्बू संधू, सनी वर्मा, कृष्ण सैनी, विशु परमार, मनु सैनी, सुरजीत कुमार, सचिन बस्सी आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here