फुल ड्रेस रिहर्सल में बच्चों ने दिखाया दमखम

जम्मू/राजौरी (द स्टैलर न्यूज़)। जिला पुलिस लाइन मैदान राजौरी में गणतंत्र दिवस समारोह की फुल ड्रेस रिहर्सल का आयोजन किया गया। जिसमें अतिरिक्त जिला आयुक्त (एडीडीसी) ने परेड का निरीक्षण कर सलामी ली। रविवार को गणतंत्र दिवस में जिला सरकारी एवं निजी स्कूल के विद्यार्थी व नन्ने-मुन्ने स्कूली बच्चे गणतंत्र दिवस समारोह में भागीदारी करेंगे।

Advertisements

जिला के मुख्य समारोह में मुख्य अतिथि डीसी राजौरी राजेश कुमार शवन राष्ट्रीय ध्वजारोहण करने के साथ परेड की सलामी लेंगे। प्रशासन ने समारोह स्थल और आने-जाने वाले मार्गों पर सुरक्षा के काफी पुख्ता प्रबंध किए हैं। रविवार को गणतंत्र दिवस की फुलड्रेस रिहर्सल में पहुंचे एडीसी व एएसपी ने निरीक्षण किया। रविवार की सुबह क्षेत्र के विभिन्न स्कूलों के बच्चों के साथ पुलिस, सीआरपीएफ, पुलिस शस्त्र पुलिस, महिला पुलिस के जवान फुल ड्रेस में पुलिस लाइन मैदान पहुंचे। यहां पर एडीसी शेर सिंह ने परेड की सलामी ली और तिरंगा फहराया। इस अवसर पर एडीसी ने जिप्सी में सवार होकर परेड का निरीक्षण भी किया।

इस अवसर पर पूरे समारोह स्थल के साथ-साथ आसपास के क्षेत्रों और समारोह स्थल आने वाले मार्ग पर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए थे। वहीं फुल ड्रेस रिहर्सल में भाग लेने पहुंचे बच्चों ने कहा कि वह बिना किसी डर खोफ के उत्साह के साथ गणतंत्र दिवस में भाग लेंगे। इस मौके पर जिला खेल अधिकारी, शिक्षक व अन्य अधिकारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here